New Skoda Kylaq का होने जा रहा आगमन, देखने को मिलेंगे एडवांस फीचर्स

New Skoda Kylaq : स्कोडा ने अपनी बहुप्रतीक्षित सब कॉम्पैक्ट एसयूवी, काइलैक को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है, कंपनी ने हाल ही में इस कार का टीज़र जारी किया है जिसमें इसका आकर्षक डिजाइन दिखाया गया है।

ऑटोमोबाइल कंपनी स्कोडा जल्द ही सब कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपनी नई कार लॉन्च करने जा रही है, कंपनी सब कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में विस्तार करते हुए काइलैक (Skoda Kylaq 2024) को लॉन्च करने वाली है।

स्कोडा काइलैक 2024 एक बेहद आकर्षक और फीचर पैक्ड कार होने वाली है, यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है जो एक स्टाइलिश और किफायती सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की तलाश बैठे हैं।

New Skoda Kylaq का डिजाइन होगा आकर्षक-

नई काइलैक में स्कोडा की अन्य लोकप्रिय कारों की तरह ही एक ख़ास ग्रिल दी गई है, इसके अलावा इसमें स्प्लिट हेडलैंप डिजाइन, एलईडी डीआरएल और एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स भी नए दिए जाएंगे।

कार का रियर भी काफी आकर्षक है, जिसमें कनेक्टेड टेल लाइट्स और एक स्टाइलिश बम्पर दिया गया है। जिससे इस कार में आपको काफी तगड़ा डिजाइन देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि यह कार मार्केट में जल्द लॉन्च होगी।

New Skoda Kylaq की खूबियां-

स्कोडा काइलैक का इंटीरियर कैसा होगा इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन टीज़र से पता चलता है कि इसमें एक आधुनिक डैशबोर्ड, 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और एक बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा।

इसके अलावा कार में कई और आधुनिक फीचर्स जैसे वायरलेस चार्जर, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, एडवांस इंटरनेट फीचर्स, सनरूफ, और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल भी मिल सकते हैं।

New Skoda Kylaq में मिलेंगे मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन-

काइलैक 2024 में 998 सीसी का फोर सिलेंडर, 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 115 bhp की पॉवर और 178 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है।

New Skoda Kylaq की कितनी होगी कीमत

स्कोडा काइलैक 2024 की कीमत की बात की जाए तो फिलहाल इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है लेकिन माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.50 लाख रुपये हो सकती है और इसे अगले महीने यानी नवंबर 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read This-

– दफ्तर जानें वालों के लिए लॉंच हुई 65 Kmpl माइलेज की Honda Shine 125
– दिवाली पर केवल 95,000 रुपये में घर ले आएं Honda Amaze
– पापा के जमाने की Bajaj Chetak मार्केट में फिर से लॉंच, 150 Km रहेगी माइलेज