पूरा परिवार खुशी से उठेगा झूम, 6 लाख में मिलेगी लग्जरी कार Renault Kiger

Renault Kiger : रेनॉल्ट की sub compact SUV काइगर कम कीमत में आने वाली एक बढ़िया 5 सीटर कार है, जिसमें वायरलेस चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

रेनॉल्ट की नई काइगर कार ने भारतीय कार बाजार में तहलका मचा दिया है। यह कार अपने शानदार फीचर्स, दमदार इंजन और किफायती कीमत के कारण ग्राहकों की पहली पसंद बनती जा रही है।

अगर आप 6 लाख रुपये के बजट में एक शानदार कार खरीदना चाहते हैं तो रेनॉल्ट काइगर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है, यह कार आपको शानदार फीचर्स, दमदार इंजन और किफायती कीमत का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन देती है।

Renault Kiger के लक्जरी फीचर्स –

काइगर में कई सारे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं, इस Sub compact SUV में 7 इंच के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर और 8 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 4, एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, हिल स्टार्ट असिस्ट, रियर-व्यू कैमरा और 360 डिग्री कैमरा और पार्किंग सेंसर जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं।

Renault Kiger में रहा दमदार इंजन –

रेनॉल्ट की इस गाड़ी में 999 सीसी का 1 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 71 से 98.63 bhp की पॉवर और 96 Nm से 160 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों ही ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध है और इस इंजन के साथ यह कार 20 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है।

Renault Kiger की कीमत –

रेनॉल्ट की कार की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दें कि काइगर भारतीय बाजार में 6 लाख रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में उपलब्ध है, हालंकि इसका टॉप मॉडल 11.23 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ आता है। यह कीमत इसे सेगमेंट की सबसे किफायती कारों में से एक बनाती है। बता दे कि रेनॉल्ट काइगर की सीधी टक्कर मारुति सुजुकी की ब्रेजा और टाटा की पंच कार से है।

Also Read this –