कॉलेज के छोकरों के लिए आ गई TVS Raider 125, लड़कियां देखते ही हो जाएगीं दिवानी

TVS Raider 125 : टीवीएस की Raider 125 ने भारतीय बाजार में धूम मचा रखी है, इसका आधुनिक डिजाइन, दमदार इंजन और शानदार फीचर्स इसे युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय बना रहे हैं।

अगर आप एक स्टाइलिश और परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड बाइक की तलाश में हैं, तो TVS Raider 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। यह बाइक युवाओं के लिए एकदम सही है जो एक स्पोर्टी और आकर्षक बाइक चाहते हैं। आइए इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं…

TVS Raider 125 का डिजाइन –

Raider 125 का डिजाइन बेहद आकर्षक और स्पोर्टी है, इसका स्लिम फ्रेम और एलईडी लाइट्स इसे एक अलग पहचान देते हैं, बाइक के विभिन्न रंग विकल्प होने की वजह से लोग अपनी पसंद के हिसाब से इसे खरीद सकते हैं।

TVS Raider 125 इंजन और परफॉर्मेंस –

Raider 125 में 124.9 सीसी का पावरफुल इंजन लगा है, जिसकी क्षमता 11.7 ps की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट कराने की है। यह इंजन बाइक को तेजी से एक्सीलरेट करने और ट्रैफिक में आसानी से चलाने में मदद करता है, वहीं इसकी मदद से यह बाइक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भी दौड़ सकती है।

TVS Raider 125 के फीचर्स – 

टीवीएस की इस स्पोर्ट बाइक में आपको कोई आधुनिक फीचर देखने को मिल जाएंगे जो इसे और आकर्षित बनाते हैं, इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल चार्जर, एलईडी लाइट्स और एलइडी टेल लाइट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं, ये फीचर्स बाइक को और भी आकर्षक बनाते हैं।

TVS Raider 125 की कीमत –

बता दे टीवीएस रेडर 125 चार वेरिएंट में आती है, इसके बेस वेरिएंट TVS Raider Drum की एक्स शोरूम कीमत लगभग 85 हज़ार रुपए रखी गई है, वहीं टॉप वैरियंट TVS Raider SmartXonnect की एक्स शोरूम कीमत 1.04 लाख रुपए के आसपास है। बता दें रेडर 125 जेड ब्लैक, फोर्जा ब्लू, फ्रेरी येलो, स्ट्राइकिंग रेड और ब्लाजिंग ब्लू पांच कलर शेड्स में खरीदा जा सकता है।

Also Read this –