मात्र 9.40 लाख में घर लाएं मारूति की सबसे लग्जरी कार Maruti Ciaz, पावरफुल है इंजन

Maruti Ciaz New Model : नई Maruti Ciaz एक बेहद आकर्षक और प्रीमियम सेडान कार है, इसका शानदार डिजाइन, आरामदायक केबिन, दमदार इंजन और सुरक्षा फीचर्स इसे बाकी सब गाड़ियों से अलग बनाते हैं,

मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय सेडान कार Ciaz का नया अवतार (Maruti Ciaz New Model) लॉन्च कर दिया है। इस नए मॉडल में कई बदलाव किए गए हैं, जो इसे और भी आकर्षक और आधुनिक बनाते हैं।

Maruti Ciaz New Model का नया डिजाइन –

नई Ciaz का डिजाइन पहले से अधिक स्टाइलिश और आकर्षक हो गया है। कार में नया ग्रिल, नए हेडलैंप्स और नए टेललैंप्स दिए गए हैं, इसके अलावा कार का साइड प्रोफाइल और रियर भी काफी आकर्षक हो गया हैं वहीं कार में कई नए रंग विकल्प भी उपलब्ध करवाए गए हैं।

Maruti Ciaz New Model के सुरक्षा फीचर्स –

सुरक्षा के लिहाज से मारुति कियाज़ के नए मॉडल में कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 4 एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, ब्रेक असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल होल्ड असिस्ट, पार्किंग सेंसर, हाई स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट अलर् और चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

 Maruti Ciaz New Model का आरामदायक केबिन –

नई कियाज़ का केबिन बेहद आरामदायक और प्रीमियम महसूस होता है, कार में नए सीट्स, नया डैशबोर्ड और कई नए फीचर्स दिए गए हैं। इनमें एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ और एक 360-डिग्री कैमरा शामिल हैं।

Maruti Ciaz New Model का दमदार इंजन – 

मारुति की इस सेडान कार के नए मॉडल में 1.5 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन दिया गया है, दोनों ही इंजन पहले से अधिक पावरफुल और टॉर्की हैं। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प भी उपलब्ध हैं, वही यह 20 से 21 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सक्षम है।

Maruti Ciaz New Model की कीमत –

Maruti Ciaz New Model की कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें इस सेडान की कीमत महज 9.40 लाख रुपए शुरू हो जाती है और 12.29 लाख रुपए तक जाती है।

Also Read this –