7 सीटर सेगमेंट में टॉप पर है Mahindra Bolero Neo, कीमत भी है कम

Mahindra Bolero Neo : जैसा कि आप सभी को पता होगा आज के समय में हमारे देश में काफी सारी कार कंपनियां है। जो अपनी कारों के सहायता से मार्केट में राज कर रही है।

आज हम आपको इस खबर के माध्यम से बताने वाले है। सबसे फेमस कंपनी Mahindra की कार Mahindra Bolero Neo।

आपको बता दें कि यह कार एक 7 सीटर है। जो खास 7 लोगों के लिए बनाई गई है। आइए जानते हैं इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में-

Mahindra कंपनी की इस कार में आपको फुल शानदार लुक देखने को मिलता है। जिसकी वजह से यह कार मार्केट में जानी-जाती है।

इस कार में आपको लुक के साथ फीचर्स और इंजन भी काफी धाकड़ देखने को मिल जाता है। जानकारी के हिसाब से बता दें कि यह कार मार्केट में 4 अलग-अलग वेरिएंटस ऑप्शन के साथ आती है। जिसमें आप इस कार के कोई भी वेरिएंटस खरीद सकते है।

Mahindra Bolero Neo Price – Rs. 9.95 lakhs

Mahindra कंपनी की इस कार को आप मार्केट से जाकर 9 लाख 95 हजार रुपये से लेकर 12 लाख 16 हजार रुपये तक की कीमत के साथ खरीद सकते है।

जैसा कि हमनें आपको ऊपर अभी बताया कि इस कार के मार्केट में 4 वेरिएंटस उपलब्ध है। जिनकी सभी की कीमत अलग-अलग बताई जा रही है।

जो 9 लाख वाली हैं वह इसके बेस और 12 लाख वाही इसके टॉप वेरिएंट की कीमत बताई जा रही है।

Mahindra Bolero Neo Engine – 1493 cc

यह कार मार्केट में सिंगल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। जिसमें आपको इस कार में 1493 cc का इंजन देखने को मिलता है। जो इस कार को और भी ज्यादा शानदार बनाता है।

यह कार मार्केट में सिर्फ डीज़ल फ्यूल ऑप्शन के साथ आती है। इस कार को चलाने के लिए आपको Manual Transmission System देखने को मिलता है।

जो कि लगभग हर किसी को पसंद भी आता है। यह डीज़ल इंजन इस कार में हमें 19 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज निकाल कर देता है।

Mahindra Bolero Neo Color Options – Black, Silver and More

6 कलर ऑप्शन के साथ आप इस कार को मार्केट से खरीद सकते है। इन 6 कलर में आपको इस कार में Black, Silver, Red, White, Diamond White और Beige कलर देखने को मिलते है।

इनमें से आप किसी भी कलर ऑप्शन के साथ इस कार को खरीद कर ला सकते है।

Mahindra Bolero Neo Exterior and Interior Features – Details

इस कार में फीचर्स भी काफी शानदार देखने को मिलते है। जिससे यह 7 सीटर कार लगभग लोगों को पसंद आ रही है। आइए जानते हैं इस कार के Exterior और Interior फीचर्स के बारे में डिटेल्स से :

Exterior : Front grille with company logo, Headlamps, DRLs, Attractive design fog lamps, wheel on rear door, Rear wiper/washer, rear glass defogger, Elegant design alloy wheels, front door mounted side mirror and more.

Interior : 7 seater (7 seats option), Fabulous look centre console, armrest for middle and first row for comfortable travel, steering connected controls, electric adjustable ORVMs, driver seat is height adjustable and more.

Also Read This-

– पतली लड़कियों के लिए आ गया Suzuki Access 125, 54 Kmpl तक मिलेगी माइलेज
– मात्र 9.40 लाख में घर लाएं मारूति की सबसे लग्जरी कार Maruti Ciaz, पावरफुल है इंजन
– 78 Kmpl माइलेज के साथ आ रही है Yamaha RX100, पुर्वजों के दिन आ जाएंगे याद