Royal Enfield Meteor 350 के आगे KTM तो कुछ भी नहीं है, मिलता है घातक लुक

Royal Enfield Meteor 350 : Royal Enfield कंपनी मार्केट में लेकर आई KTM की दुनिया उजाड़ने अपनी धासू बाइक Meteor 350। इस बाइक के आगे KTM बाइक तो कुछ भी नही है।

इस बाइक में दमदार इंजन और घातक लुक देखने को मिल रहा है। अगर आप इस बाइक को देखोगे तो आप भी कहोगे KTM क्या है इसके आगे। इस बाइक कीमत और फीचर्स के बारे में आज हम आपको डिटेल्स से बताएंगे।

Royal Enfield कंपनी ने अपनी यह धासू बाइक मार्केट में बड़े ही धूम-धाम से लॉन्च कर दी है। जो हर किसी को काफी ज्याद पसंद आ रही है।

इस बाइक के फीचर्स भी कमाल के बताएं जा रहे है। जिसके साथ यह बाइक आपको मार्केट में देखने को मिलती है।

2,05,500 रुपये की कीमत होगी Royal Enfield Meteor 350 की-

Royal Enfield कंपनी की इस बाइक की मार्केट में कीमत 2 लाख 5 हजार 500 रुपये से शुरू होती है। 4 वेरिएंट ऑप्शन के साथ यह बाइक आती है।

जिसमें चार वेरिएंट Fireball, Stellar, Aurora और Supernova बताएं जा रहे है। इन सभी की कीमत भी अलग-अलग होने वाली है।

इसमें पहले की कीमत 2,05,500 रुपये, दूसरे की कीमत 2,15,800 रुपये, तीसरे की कीमत 2,19,900 रुपये और चौथे की कीमत 2,29,800 रुपये है।

349cc का इंजन मिलेगा Royal Enfield Meteor 350 में-

इस धासू बाइक में आपको इंजन भी दमदार देखने को मिलता है। जिसकी वजह से यह बाइक मार्केट में KTM को टक्कर देती है। इस बाइक का इंजन 349cc का होने वाला है।

जो इस बाइक में 20.2 bhp पॉवर और 27 Nm का टॉर्क निकालने में सहायता करती है। 5 गेयर बॉक्स सेटअप देखने को मिलता है। इस बाइक को अलग-अलग स्पीड के साथ चलाने के लिए और इसकी माइलेज 1 लीटर फ्यूल में 34Kmpl की बताई जा रही है।

कई कलर्स के साथ उपलब्ध है Royal Enfield Meteor 350 के-

Meteor 350 बाइक को कंपनी ने मार्केट में कई सारे कलर ऑप्शन के साथ उतारा है। यह कलर्स एक से चढते एक बताएं जा रहे है।

इन कलर्स में आपको इस बाइक में Red, Blue, Green और Black कलर्स देखने को मिलते है। यहीं कलर्स आपको इस बाइक के और भी वेरिएंट में देखने को मिलते है।

एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलते है Royal Enfield Meteor 350 में-

आपको बता दें कि यह बाइक मार्केट में काफी सारे एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स के साथ देखने को मिलती है।

जिनके बारे में बात करें तो इसमें आपको Alloy wheels, Semi-digital instrument console (For clear information see), Digital odometer (For total ride check), Analogue Speedometer (For speed check), Digital fuel gauge (For fuel quantitiy check), Led headlights (For nights uses), Led Brake light (while press brake) और Halogen turn signal (while turn bike) जैसे एडवांस फीचर्स इस बाइक में देखने को मिलते है।

Also Read This-

– मात्र 9,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Platina 110, 78 Kmpl की रहेगी माइलेज
– लड़को को अपनी और आकर्षित करने आई Bajaj Pulsar NS400Z, मिलेंगे 4 राइडिंग मोड्स
– केवल 48,000 रुपये में घर ले आएं 36 Kmpl माइलेज वाली Maruti WagonR