Hyundai Exter पर त्योहारों के सीसन पर मिल रहा है बंपर ऑफर, अब इतनी होगी कीमत

Hyundai Exter : जैसा कि आप और सभी को पता हैं कि हमारे देश में त्योहारों को सीसन शुरू हो चुका है। जिसके वहज से भातीय मार्केट में कार कंपनियां अपनी कारों पर बंपर ऑफर दे रही है।

जिससे आपको कम कीमत में कार खरीदने का मौका मिल रहा है। इसी बीच Hyundai कार कंपनी अपनी इस Exter कार पर बंपर ऑफर दे रही है। जिसके बारे में हम आपको इस खबर में डिटेल्स से बताने वाले है।

अगर आप इस त्योहारों के सीसन में नई कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो Hyundai कंपनी की इस कार को जरूर कर ले चैक क्योंकि कंपनी इस कार पर बंपर ऑफर दे रही है।

जो आपको बस इस महिने की 31 तारिख तक देखने को मिल रहा है। इस कार में आपको काफी सारे कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाते है। जिससे फैमली वालों की यह पसंदीदा कार है।

Hyundai Exter Engine is 1197cc-

Hyundai कंपनी ने अपनी इस कार में आपको 1197cc का इंजन दिया है। यह इंजन आपको मार्केट में दो अलग-अलग फ्यूल ऑप्शन के साथ देखने को मिलता है। जो Petrol और CNG है।

दोनों ऑप्शन के साथ यह कार आपको मार्केट में देखने को मिल जाती है। Manual और Automatic दोनों में से किसी भी ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ इस कार को खरीद सकते है।

इस कार के इन दोनों फ्यूल ऑप्शन में माइलेज भी काफी अच्छी बताई जा रही है। जो Petrol में 21kmpl और CNG में 29km/kg बताई जा रही है।

Hyundai Exter total colors is 11-

Hyundai कंपनी की यह कार मार्केट में सिंगल और डयॉल टोन दोनों कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। सिंगल कलर की बात करें तो इस कार में कंपनी ने White, Red, Khaki, Night, Grey, Blue, Black और Shadow Grey कलर दिया है।

डयॉल टोन की बात करें तो इस कार में आपको Khaki with black, white with black, blue with black और grey with black जैसे कलर्स दिये गये है। इन दोनों कलर्स को मिलाके आपको इस कार में 11 कलर्स मिलते है।

Hyundai Exter Exterior and Interior features-

इस कार में आपको कंपनी की और से काफी सारे Exterior और Interior में फीचर्स देखने को मिलते है। जिनके साथ इस कार ने मार्केट में हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है।

Exterior : Drls with Led, Headlamps with projector setup, 15 inch alloy wheels with diamond cut design, single colors, dual tone colors, sharkfin antena, fog lamps with led, taillamps with led and rear spoiler for look increased.

Interior : Small size electric sunroof with voice comand, climate conrtol system, rear ac vents, cooling gloved box in mid of front seats, comfortable seating system, digital infotainment system, digital instrument cluster, Apple Car Play, Android Auto, Type-c charging point, Wireless charger setup and 394 litre boot space for lugguage.

Hyundai Exter discount price details-

यह कार मार्केट में 6.13 लाख रुपये से लेकर 10.44 लाख रुपये तक की कीमत के साथ आपको यह कार देखने को मिलती है। कुल 30 वेरिएंटस ऑप्शन इस कार में आपको कंपनी ने दिये है।

जैसा कि हमनें आपको बताया था कि इस कार पर कंपनी की और से बंपल ऑफर देखने को मिल रहा है। इस ऑफर की डिटेल्स के बारे में बात करें तो आपको इस कार को खरीदने पर 43 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

इस ऑफर के बारे में आप शौरुम पर जाकर डिलर्स से इसके बारे में डिटेल्स ले सकते है। आपको बता दें कि यह ऑफर इस महिने की 31 तारिख तक है।

Also Read This-

– केवल 14,938 रुपये में घर ले आएं 63 Kmpl माइलेज वाली Hero Passion Pro
– Royal Enfield Meteor 350 के आगे KTM तो कुछ भी नहीं है, मिलता है घातक लुक
– केवल 48,000 रुपये में घर ले आएं 36 Kmpl माइलेज वाली Maruti WagonR