टाटा की मार्केट गिराने आ गई नए डिजाइन में Mahindra Bolero, घातक है फीचर्स

महिंद्रा देश में सबसे ज्यादा गाड़ियां बेचने वाली कंपनी है। हर साल महिंद्रा ऑटो सेक्टर में लग्जरी गाड़ियां पेश करती है। कई सालों से मार्केट में महिंद्रा का एक अलग ही दबदबा है। महिंद्रा ने मार्केट में कुछ साल पहले महिंद्रा बोलेरो को पेश किया था।

इस साल कंपनी ने Mahindra Bolero को लग्जरी फीचर्स के साथ फिर से मार्केट में उतारने का फैसला किया है। Mahindra Bolero में आपको काफी पावरफुल इंजन भी मिलने वाला है। जो इसको एक अलग ही लुक देने वाला है। कंपनी ने इस गाड़ी में काफी बदलाव कर मार्केट में उतारने का फैसला लिया है।

अब ये गाड़ी लग्जरी फीचर्स के साथ हमें मिलने वाली है। जिससे आपको काफी आरामदायक सफर मिलने वाला है। Mahindra Bolero की गाड़ी लोगों को खुब पसंद आने वाली है। अगर आप भी Mahindra Bolero को घर लाने का प्लान कर रहे हैं तो इस लेख में हम आपको फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Mahindra Bolero में मिलेंगे धांसू फीचर्स –

Mahindra ने Mahindra Bolero में काफी बड़े बदलाव कर इंटीरियर को लग्जरी लुक में पेश करने का प्लान बनाया है। जिसमें आपको काफी धांसू फील मिलने वाला है। Mahindra Bolero में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसी वेंट्स फॉर पैसेंजर्स, वायरलेस चार्जिंग, 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4 एयरबैग, हेडलाइट, टेललैंप, हाई ग्राउंड क्लियरेंस, अच्छा हेडरूम और लेगरूम आपको इसमें मिलने वाला है। जो इस गाड़ी को काफी लग्जरी बनाने वाला है। वहीं अगर आप इस गाड़ी में एक लॉंग ड्राइव करते हैं तो आपको काफी अच्छा फील मिलने वाला है।

Mahindra Bolero में मिलेगा पावरफुल इंजन –

महिंद्रा ने Mahindra Bolero में काफी घातक पावर वाला इंजन दिया है। जिसमें आपको काफी ज्यादा शक्ति मिलने वाली है। इस इंजन में पावर के साथ साथ माइलेज भी अच्छी मिलने वाली है। जो इसको और भी ज्यादा खास बनाने वाली है।

इस गाड़ी में आपको सेफ्टी में पावर स्टीयरिंग, क्रूज कंट्रोल, फ्यूल गेज, ओवर स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट अलर्ट रिमाइंडर जैसे फंग्शन देखने को मिलने वाले हैं। इस गाड़ी में हमें पावरफुल इंजन के साथ 22 Kmpl तक की माइलेज मिलने वाली है।

Mahindra Bolero की इतनी रहेगी कीमत –

अगर आप Mahindra Bolero के इस नए मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि वेरिएंट के हिसाब से गाड़ी की कीमत अलग रहने वाली है। वहीं आपके शहर और शोरूम के हिसाब से भी दाम अलग हो सकते हैं। गाड़ी को खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम में जाकर एक बार जरूर पूछताछ करें। वहीं आपको ये गाड़ी अलग अलग रंगों में भी मिलने वाली है।

Also Read this –