स्कॉर्पियो की हालत टाइट करने आ गई नई Tata Sumo, लग्जरी मिलेंगे फीचर्स

Tata Sumo : टाटा ने ऑटो सेक्टर में इस समय तहलका मचाया हुआ है। भारत में काफी साल पहले से ही टाटा का रूतबा रहा है। टाटा कंपनी ने भारतीय ऑटो मार्केट में Tata Sumo को पेश किया था।

उस समय से लेकर आज तक ये गाड़ी सभी की फेवरेट गाड़ी बनी हुई है। इस समय टाटा ने एक बड़ा ऐलान किया है कि Tata Sumo को एक नए लुक में पेश किया जाएगा। जिसमें आपको घातक लुक के साथ लग्जरी फीचर्स मिलने वाले हैं।

अगर आप भी टाटा की Tata Sumo को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस गाड़ी में आपको लग्जरी लुक मिलने वाला है। आज हम आपको इस लेख में Tata Sumo के फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में जानकारी देने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं –

Tata Sumo में मिलेंगे आकर्षक फीचर्स –

आपको Tata Sumo में काफी धाकड़ और आकर्षक फीचर्स मिलने वाले हैं। जो आपको अपनी ओर आकर्षित करने वाले हैं। Tata Sumo में आपको काफी लग्जरी फील होने वाला है। कंपनी Tata Sumo को 7-सीटर सेगमेंट में पेश करने वाली है।

Tata Sumo में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, बड़ा हेडरूम और लेगरूम, एसी वेंट्स फॉर पैसेंजर्स, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, 9 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सीट एडजस्टेबल, अच्छी क्वालिटी की सीट्स आपको मिलने वाली है।

Tata Sumo में मिलेगा पावरफुल इंजन –

टाटा ने Tata Sumo में एक घातक पावर वाला इंजन पेश किया है। जिसमें आपको काफी ज्यादा पावर के साथ अच्छी माइलेज देने वाला है। अगर आप इस गाड़ी में एक लंबा सफर तय करते हैं तो आपको काफी आरामदायक सफर मिलने वाला है।

इस गाड़ी में आपको एक अच्छा सस्पेंशन मिलने वाला है। जो आपकी गाड़ी को अच्छे से कंट्रोल करने वाली है। इस गाड़ी में हमें सेफ्टी फीचर्स में 6 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम आपको मिलने वाले हैं। जो आपको अच्छी सेफ्टी देने वाले हैं। वहीं हमें इस गाड़ी में रियर पार्किंग सेंसर और रियर कैमरा व्यू आपको मिलने वाला है।

Tata Sumo की इतनी रहेगी कीमत –

टाटा कंपनी ने इस समय Tata Sumo को मार्केट में पेश नहीं किया है। वहीं अभी तक कंपनी ने इसकी कीमत को भी मार्केट के सामने नहीं रखा है।

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो गाड़ी के लॉंच होने के बाद आप नजदीकी शोरूम में जाकर इस गाड़ी को खरीद सकते हैं। वहीं शहर और शोरूम के हिसाब से गाड़ी के दाम अलग होने वाले हैं। ये गाड़ी आपको अलग अलग रंगों में मिलने वाली है।

Also Read this –