केवल 75,000 में आ गई 65 Kmpl माइलेज वाली New Hero Passion Pro

New Hero Passion Pro : हीरो पैशन प्रो का नया अवतार इंडियन ऑटो मार्केट में आ गया है, इस बाइक में 109.15 cc का पावरफुल इंजन और 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

भारत की सड़कों पर दौड़ने वाली सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक हीरो पैशन प्रो एक नए अवतार में आ गई है। हीरो मोटोकॉर्प ने इस मोटरसाइकिल में कई महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं, जिससे इसे और अधिक आकर्षक बना दिया गया है। आइए नई हीरो पैशन प्रो के बारे में विस्तार से जानते हैं…

New Hero Passion Pro में मिल रहा नया डिजाइन – 

नई पैशन प्रो का डिजाइन पूरी तरह से बदल गया है, इसका हेडलैंप, टेललैंप और ग्रैब रेल अब और अधिक आधुनिक और स्टाइलिश दिखते हैं, मोटरसाइकिल का रूप अब पहले से कहीं अधिक स्लीक और एथलेटिक हो गया है। यह डिजाइन युवाओं को खास तौर पर पसंद आएगा।

New Hero Passion Pro के फीचर्स –

नई पैशन प्रो में कई कई नए फीचर्स दिए गए हैं, इनमें एक डिजिटल-अनैलॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, पास स्विच और एक मोबाइल चार्जिंग पोर्ट मिल रहा हैं। मोटरसाइकिल में सस्पेंशन सिस्टम को भी बेहतर बनाया गया है, जिससे सवारी और अधिक आरामदायक हो गई है।

New Hero Passion Pro का दमदार इंजन –

नई पैशन प्रो में 110 cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है, यह इंजन 8.35 bhp की पावर और 8.65 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 4 स्पीड गियर बॉक्स से जुड़े इस इंजन के साथ यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

New Hero Passion Pro की कीमत –

हीरो की इस मोटरसाइकिल के नए वर्जन की कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें इसकी एक्स शोरूम कीमत 75 हजार रुपए रखी गई है, यह मोटरसाइकिल कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है।

हीरो मोटोकॉर्प को उम्मीद है कि नई पैशन प्रो भारतीय बाजार में एक बड़ी सफलता साबित होगी। इस मोटरसाइकिल में किए गए बदलावों से यह अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक बन सकती है।

Also Read this –