दिवाली तक घर लाएं धांसू लुक वाली Mahindra Bolero, फटाफट जानें कीमत और फीचर्स

Mahindra Bolero : भारतीय फोर व्हीलर कंपनियां मार्केट में नए – नए फीचर्स वाली कारें लॅान्च करती रहती है। आज के युवा नए लुक वाली गाड़ी खरीदना अधिक पसंद कर रहे है। भारतीय ऑटो मार्केट में महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई कार Mahindra Bolero का 9 सीट को लांच किया है।

इस गाड़ी का लुक मार्केट में अन्य कारों से सबसे बेहतरीन लुक होने वाला है। इस गाड़ी में आपको शानदार और लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी ने इस गाड़ी में एक पावरफुल इंजन दिया है जो आपको तगड़ी माइलेज देने वाली है। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल –

Mahindra Bolero Engine –

दोस्तों अगर इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में तगड़ा और दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है जो आपको बेहतर परफॉर्मेंस और दमदार पावर के लिए सबसे बेस्ट होने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको 350cc का दमदार इंजन दिया है जो 118bhp की मैक्सिमम पावर और 280Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सफल होने वाला है। इसी के साथ आपको बता दें कि इस इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। अगर इस गाड़ी में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में सबसे शानदार माइलेज मिलने वाली है।

Mahindra Bolero Features –

अगर इस नई शानदार कार में अगर फीचर्स का जिक्र किया जाए तो आपको इस गाड़ी में बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको कई सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

इस गाड़ी में आपको एसी, पावर स्टीयरिंग, सीडी प्लेयर, एबीएस, ईबीडी, डुअल एयरबैग जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यह गाड़ी लुक के मामले में भी सबसे जबरदस्त गाड़ी होने वाली है।

Mahindra Bolero price –

दोस्तों अगर आप महिन्द्रा कंपनी की इस नई कार को खरीदना चाहते है तो आपको इस नई गाड़ी की कीमत भारतीय मार्केट में लगभग 11.50 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है।

इसी के साथ इस गाड़ी में आपको टॅाप वेरिएंट की कीमत 12.49 तक मिलने वाली है। अगर आप इस गाड़ी के बारे में अधिर जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप किसी पास के शोरुम में जाकर इस गाड़ी के बारे में पता कर सकते है।

Also Read this –