लड़कियों को दिवाना बनाने आ रही है New Pulsar N125, जानें कीमत और फीचर्स

New Pulsar N125 : भारतीय मार्केट में बजाज कंपनी एक जानी मानी कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए समय – समय पर नए – नए बाइक लॅान्च करती रहती है। इसी के चलते आपको बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने बताया है कि 18 अक्टूबर को पल्सर के न्यू मॉडल पल्सर N125 लॉन्च की तैयारी कर ली है।

इस बाइक में आपको दमदार इंजन का ऑप्शन मिलने वाला है जो आपको सबसे टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। इसी के चलते आपको बता दें कि इस बाइक में आपको नए – नए स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यह बाइक ऑटो मार्केट में आग लगना ने वाला है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

New Pulsar N125 look –

अगर इस नए बाइक में लुक और डिजाइन की बात की जाए तो आपको इस बाइक का लुक और डिजाइन काफी आकर्षक मिलने वाला है। यह बाइक लुक के मामले में मार्केट में सबसे बेस्ट बाइक होने वाला है। आपको इस बाइक का प्रीमियम कम्यूटर भी देखने को मिलने वाला है। बाइक में मस्कुलर लुक वाले फ्यूल टैंक एक्सटेंशन, स्प्लिट सीट और टू-पीस ग्रैब रेल होंगे। इसमें LED हेडलैंप भी मिलेगा। यह बाइक लोगो के दिलों पर राज करने वाला है।

New Pulsar N125 engine –

बजाज कंपनी की और से आने वाले इस नए बाइक इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में सबसे पावरफुल और तगड़ा इंजन देखने को मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 125cc, सिंगल-सिलेंडर मोटर का इंजन मिलने वाला है जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

इसके अलावा आपको बता दें कि इसके ब्रेकिंग हार्डवेयर में आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक शामिल किया जा सकता है। बजाज सिंगल-चैनल ABS के साथ रियर डिस्क ब्रेक वैरिएंट के साथ आने वाली है। सस्पेंशन के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनोशॉक मिलेगा। अगर इस बाइक में फीचर्स की बात करें तो इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल कंसोल मिल सकता है।

New Pulsar N125 price –

अगर आप बजाज कंपनी की और से आने वाले इस ने बाइक को खरीदना के बारे में सोच रहे है तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में एक्स-शोरूम कीमत 90,000 रुपए से 1 लाख रुपए तक की कीमत मिलने वाली है। यह बाइक आपके लिए मार्केट में सबसे शानदार बाइक होने वाली है। इस बाइक को मार्केट में कंपनी 18 अक्टूबर को पेश करने वाली है।

Also Read this –