भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाली है 425 Km रेंज वाली Tata Punch EV

Tata Punch EV : टाटा पंच का इलेक्ट्रिक अवतार उन लोगों के लिए बेहद लाभदायक है जो रोज गाड़ी से सफर करते हैं, यह कार एक बार चार्ज होने के बाद 425 किलोमीटर तक चल सकती है।

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की दुनिया में एक नया सितारा उभर रही टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प है जो एक ऐसी कार खरीदना चाहते हैं जो आकर्षक और दमदार के साथ-साथ प्रदूषण रहित हो। आइए जानते हैं कि टाटा पंच ईवी कार क्यों इतनी खास है…

Tata Punch EV के शानदार फीचर्स –

टाटा पंच ईवी में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे अन्य इलेक्ट्रिक कारों से अलग बनाते हैं। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो करीब 10.25 इंच का है।

वहीं इसमें 8 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वॉयस-असिस्टेड इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर प्यूरीफायर, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, एडवांस्ड इंटरनेट फीचर्स, ऑटो डिमिंग IRVM, वॉइस कमांड फीचर्स और वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें कई ड्राइविंग मोड और रीजेन मोड भी उपलब्ध हैं जो इसे चलाने का अनुभव और भी बेहतर बनाते हैं।

Tata Punch EV में मिलती है लंबी रेंज –

बता दे टाटा पंच ईवी कई वेरिएंट्स में आती है और उनमें कीमत के हिसाब से बैट्री पैक दिए गए हैं, इस कार में आपको 25 से लेकर 35 kWh की क्षमता वाली बैटरी देखने को मिलेगी जो एक बार चार्ज होने के बाद 315 किलोमीटर से लेकर 425 किलोमीटर तक की रेल प्रदान करने में सक्षम है। बता दे इस कार में 366 लीटर की बूट स्पेस में मिलती है यानी पांच सवारी बैठाने के बाद भी इसमें काफी जगह बच जाती है।

10 लाख रुपए से शुरू होती है Tata Punch EV की कीमत –

टाटा पंच ईवी की कीमत भी काफी आकर्षक है। इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये से शुरू होती है और 14.39 लाख रुपए तक जाती है।

Also Read this –