Hyundai Tucson में मिलता है आकर्षक लुक, 29 लाख से शुरू होगी कीमत

Hyundai Tucson : Hyundai कंपनी मार्केट में लेकर आई अपनी आकर्षक लुक वाली कार Tucson। यह कार मार्केट में आकर्षक लुक और धाकड़ इंजन के साथ देखने को मिलती है।

आपको बता दें कि यह कार भारतीय कार बाजार में लॉन्च हो चुकी है। जो हर किसी को काफी पसंद भी आ रही है। इस कार की कीमत और फीचर्स आज हम आपको इस खबर के माध्यम से बताने वाले है।

यह कार छोटी फैमली वालों के लिए बेस्ट ऑप्शन है। कंपनी ने इस कार में आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स भी काफी सारे दिये है।

जिससे आपको इस कार को चलाने में इंटरेस्ट बढेगा। यह कार मार्केट में कई सारे कलर ऑप्शन और एक से ज्यादा वेरिएंटस ऑप्शन के साथ देखने को मिलती है।

Hyundai Tucson Engine – 1997 cc & 1999 cc

Hyundai कंपनी की इस आकर्षक लुक वाली कार में आपको दो अलग-अलग तरह के धाकड़ इंजन देखने को मिलते है। यह दोनों इंजन 1197 cc और 1199 cc के होने वाले है।

इन इंजन में आपको Petrol और Diesel का फ्यूल ऑप्शन दिया है। इन दोनों इंजन में आपको अलग-अलग पॉवर और टॉर्क देखने को मिलता है।

यह कार आपको मार्केट में Automatic Transmission System के साथ देखने को मिल जाती है। आइए जानते इन दोनों इंजन की पॉवर और टॉर्क के बारे में :

– Petrol – 1197 cc – 154bhp (power) – 192Nm (torque)
– Diesel – 1199 cc – 184bhp (power) – 416Nm (torque)

Hyundai Tucson Colors – Many

कलर ऑप्शन की बात करें तो इस कार में आपको कई सारे मस्त-मस्त कलर ऑप्शन देखने को मिलते है। मार्केट में Hyundai कंपनी की यह कार Black, White, Grey, night, Red, White with Black और Red with Black जैसे डयॉल टोन कलर्स के साथ आती है।

Hyundai Tucson Interior Features – 10.25 inch infotainment system

इस कार के interior फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको 10.25 inch infotainment system, 10.25 inch instrument cluster, front two seats are ventilated, cruise control for cruising car, wireless charging setup, full size panormic sunroof, powered tailgate setup, dual zone climate control system और आगे वाली दोनों सीट इलेक्ट्रिक एडजस्ट होने वाली मिलती है।

Hyundai Tucson Exterior Features – 18 inch dual tone alloy wheels

इस कार के exterior फीचर्स की बात करें तो इस कार में कंपनी ने DRLs (Led), Headlamps (Led), Dual tone colors, 18 inch alloy wheels (dual tone), Tallights (Led), Light bar on boot (Led) और लुक बढ़ाने के लिए रियर में Spoiler दिया गया है।

Hyundai Tucson Safety Features – ADAS System

इस कार के safety फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कंपनी की और से ADAS system, driving modes, multi-terrain modes for driving जैसे और भी कई सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है।

Hyundai Tucson Price – Rs. 29 Lakhs

कीमत की बात करें तो यह Hyundai कंपनी की कार आपको 29 लाख रुपये की शुरूवाती एक्स-शौरुम कीमत के साथ देखने को मिल जाती है। इस कार के मार्केट में आपको 8 वेरिएंटस दिये गये है।

जिसमें आपको इस कार के बेस की कीमत 29 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 35 लाख 94 हजार रुपये बताई जा रही है।

Also Read This-

– मारूति Alto को सीधे टक्कर देने आ गई Hyundai Exter, 28 Kmpl रहेगी माइलेज
– भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाली है 425 Km रेंज वाली Tata Punch EV
– इस दिवाली सस्ते में घर ले आएं Mahindra Thar, लग्जरी मिलेंगे फीचर्स