1 लाख 80 हजार रुपये की छुट के साथ मिल रही है Mahindra XUV 700, मिलेंगे कई सारे आकर्षक फीचर्स

Mahindra XUV 700 : न्यू कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी । Mahindra कंपनी अपनी इस कार पर दे रही हैं 1 लाख 80 हजार रुपये तक की छुट। यह कार Mahindra कंपनी की XUV 700 बताई जा रही है।

जिस पर आपको मार्केट में यह ऑफर देखने को मिर रहा है। इस कार की लुक और फीचर्स कमाल के बताएं जा रहे है। आइए जानते हैं इस कार के बारे में और डिटेल्स से-

Mahindra कंपनी की यह कार आपको मार्केट में दमदार लुक और आकर्षक फीचर्स देखने को मिल जाती है।

आपको बता दें कि इस कार के कोई और दूसरी कार टक्कर में ही नहीं हैं क्योंकि चाहे आप इस कार को इंजन, फीचर्स और लुक किसी के लिए भी खरीदें। सभी के लिए यह कार बेस्ट ऑप्शन बताई जा रही है।

Mahindra XUV 700 में मिलते है 2 पॉवरफुल इंजन-

कंपनी ने इस कार में आपको 2 अलग-अलग पॉवरफुल इंजन दिये है। जिससे इस कार ने मार्केट में तहलका मचा रखा है। 2.0 Liter Turbo Petrol और 2.2 Liter Diesel इंजन के साथ यह मार्केट में आती है।

यह पहले वाला इंजन 200bhp की पॉवर और 380Nm का टॉर्क जनरेट करता हैं और दूसरे की बात करें तो यह 185bhp पॉवर और 450Nm का जनरेट करता है।

6 स्पीड Manual और 6 स्पीड Automatic ट्रांसमिशन सिस्टम इस कार में देखने को मिलता है। इसी के साथ इस कार में आपको All wheel Drive का भी ऑप्शन मिल जाता है। जो इस कार के और मॉडलस में मिलता है।

Mahindra XUV 700 में मिलते है कई सारे आकर्षक फीचर्स-

Mahindra कंपनी ने अपनी इस XUV 700 कार में भर-भर के फीचर्स दिये है। जिससे इस कार के दूसरी कंपनी की कोई भी कार टक्कर में नही है।

इस कार में आपको 10 inch infotainment system, 10 inch digital instrument cluster, panormic sunroof, dual zone climate conrtol system, Alexa inbuilt setup और ventilated front seats मिलती है।

इन फीचर्स के साथ-साथ आपको इस कार में सेफ्टी के लिए कंपनी ने Tyre Pressure Monitoring System, 360 degree camera, ADAS, Electronic Parking Brake setup और 7 airbags दिये है। इन सभी आकर्षक फीचर्स के साथ यह कार मार्केट में उपलब्ध है।

आइए जानते है Mahindra XUV 700 की डिस्काउंट कीमत के बारे में-

वैसे तो यह Mahindra कंपनी की कार मार्केट में 14 लाख से शुरू होकर 25.15 लाख रुपये तक की कीमत के साथ देखने को मिलती है। आपको बता दें कि Mahindra कंपनी अपनी इस कार पर भारी छुट दे रही है।

जिससे आप इस कार को कम कीमत के साथ खरीद सकते है। यह छुट 1 लाख 80 हजार रुपये बताई जा रही है। यह छुट 2023 में बनी हुई कार पर मिल रहा है। जिसके कुछ ही कार मार्केट में बची है।

इसी के साथ-साथ आपको 2024 में बनी हुई पर काफी अच्छा डिस्काउंट देखने को मिल जाता है। इस कार के ऑफर के बारे में डिटेल्स से जानने के लिए आप अपने शहर में Mahindra कंपनी के शौरुम पर जाकर डीलर्स से जान सकते है।

Also Read This-

– Rajdoot की बखियां उखाड़ने आ गई Royal Enfield Guerrilla 450
– Hyundai Tucson में मिलता है आकर्षक लुक, 29 लाख से शुरू होगी कीमत
– Pulsar की गर्मी निकालने आ गई Yamaha R15, 35 Kmpl है माइलेज