पहाड़ो में घुमने जाने के लिए आई Royal Enfield Scram 411, मिलेगा 411cc का पॉवरफुल इंजन

Royal Enfield Scram 411 : Royal Enfield कंपनी लाई पहाड़ो में चलाने के लिए अपनी पॉवरफुल इंजन वाली बाइक Scram 411। कंपनी द्वारा बताया जा रहा हैं कि इस बाइक में आपको फुल पॉवरफुल इंजन देखने को मिलता है।

जिससे इस बाइक को पहाड़ो में चलाने में काफी मज़ा आने वाला है। इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ-साथ लुक भी खतरनाक देखने को मिलता है।

Royal Enfield कंपनी की यह बाइक मार्केट में पहाड़ो पर घुमने जाने वाले लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस बाइक को रौब भी रोड पर फुल तगड़ा बताया जा रहा है।

जब भी आप इस बाइक को लेकर चलोगे तो आपकी इस बाइक को हर कोई देखेगा। इस बाइक के फीचर्स भी काफी अच्छे बताएं जा रहे है।

Royal Enfield Scram 411 Price – Rs. 2,05,900

Royal Enfield कंपनी ने अपनी इस बाइक को मार्केट में 2 लाख 6 हजार 900 रुपये की किफायती कीमत के साथ लॉन्च किया है। इस पॉवरफुल इंजन वाली बाइक को मार्केट से तीन वेरिएंटस ऑप्शन के साथ आप खरीद सकते है। इनकी तीनों की कीमत अलग-अलग होने वाली है।

इस बाइक के पहले वेरिएंट Scram 411 Graphite Blue – Graphite Red – Graphite Yellow की कीमत 2,05,900 रुपये, दूसरे वेरिएंट Scram 411 Blazing Black and Skyline Blue की कीमत 2,07,800 रुपये और तीसरे वेरिएंट Scram 411 White Flame and Silver Spirit की कीमत 2,11,900 रुपये रखी गई है। यह सभी कीमत इस बाइक की एक्स-शौरुम कीमत है।

Royal Enfield Scram 411 Engine – 411cc

हमनें आपको खबर शुरू करने से पहले बताया था कि इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन देखने को मिलता है। यह इस बाइक इंजन 411cc का होने वाला है।

यह इंजन के साथ इस बाइक में आपको 5 गेयरबॉक्स का सेटअप देखने को मिलता है। यह 411cc का इंजन हमें काफी अच्छी पॉवर और दमदार टॉर्क देता है। जो 24.3 bhp और 32 Nm बताया जा रहा है। 29Kmpl तक की माइलेज यह इंजन हमकों निकाल कर दे सकता है।

Royal Enfield Scram 411 Features – Semi-digital instrument console

कंपनी ने अपनी इस बाइक में आपको भरपूर फीचर्स दिये है। जिनके साथ यह हर किसी को अपनी और आकर्षित कर रही है। इस बाइक में आपको Digital और Analogue दोनों तरह के फीचर्स मिलते है। आइए जानते हैं इनके बारे में डिटेल्स से :

– For clear see information in bike Semi-digital instrument console
– For total riding check in kilometers Digital odometer
– For driving speed check Analogue Speedometer
– For fuel quantity checks Digital Fuel Gauge

इन फीचर्स के अलावा आपको इस बाइक में Halogen वाली तगड़ी Headlights, Led वाली Brake Lights और Halogen वाले आकर्षक डिजाइन के Turn Signals देखने को मिल जाते है। इन सभी फीचर्स के साथ इस बाइक का आपको अलग सा लुक देखने को मिलता है। जो और कंपनियों की बाइकस से ज्यादा अच्छा है।

Royal Enfield Scram 411 Braking System – Dual Channel ABS

जैसा कि इस बाइक में आपको तगड़ा इंजन दिया है। जिससे आप इस बाइक को भगाओगे तो आपको उसके लिए तगड़े ब्रेकिंग सिस्टम की जरूरत पड़ेगी।

जो Dual Channel Anti Locking Braking System बताया जा रहा है। इस बाइक के लिए यह सिस्टम बढिया बताया जा रहा है। कंपनी ने इस बाइक में आपको आगे और पीछे Disc ब्रेक दिया है।

Royal Enfield Scram 411 Colors – Blue, Yellow and more

कलर्स भी इस बाइक में आपको काफी मस्त-मस्त देखने को मिलते है। इन कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको Blue, Red, Yellow, Black, Blue, White और Silver जैसे मस्त-मस्त कलर्स देखने को मिलते है।

Also Read This-

– 1 लाख 80 हजार रुपये की छुट के साथ मिल रही है Mahindra XUV 700, मिलेंगे कई सारे आकर्षक फीचर्स
– केवल 10,999 रुपये में घर ले आएं Bounce Infinity E1 STD, 125 Km की मिलेगी रेंज
– 10 लाख से कम में मिल रही है एडवांस फीचर्स वाली MG Astor, मिलेगा खास लुक