लड़कियो को अपना दीवाना बनाने आ गई नए लुक में Hero Duet, 45 Kmpl रहेगी माइलेज

Hero Duet 2024: हीरो की डुएट स्कूटी अपने नए वर्जन के साथ लॉन्च हो चुकी है, इसमें कई बदलाव हुए हैं लेकिन कंपनी ने इनकी कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया है।

भारतीय बाजार में दोपहिया वाहनों के शौकीनों के लिए एक नई खुशखबरी है, देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई स्कूटी हीरो डुएट 2024 को लॉन्च कर दिया है। यह स्कूटी अपने आकर्षक डिजाइन, दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स के साथ आती है।

Hero Duet 2024 का डिजाइन –

हीरो डुएट 2024 का डिजाइन पूरी तरह से नया और आकर्षक हो गया है, स्कूटी का स्लीक लुक और एलईडी लाइट्स इसे रोड पर सबसे अलग बनाती हैं, नई डिजाइन के साथ ही स्कूटी की राइडिंग पोजीशन भी काफी आरामदायक हो गई है।

Hero Duet 2024 का दमदार इंजन –

हीरो डुएट 2024 में एक 110.9 cc का दमदार इंजन लगाया गया है जो डुएट को शानदार परफॉर्मेंस देता है। यह इंजन न केवल शहर में आसानी से चलाने के लिए बल्कि लंबी दूरी की यात्राओं के लिए भी काफी अच्छा है। इसके साथ ही इंजन काफी फ्यूल-एफिशिएंट भी है जिसकी वजह से यह 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

Hero Duet 2024 के आधुनिक फीचर्स –

हीरो डुएट 2024 में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जो इसे इस सेगमेंट की अन्य बाइक्स से अलग बनाते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, अलार्म सिस्टम और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। एबीएस सिस्टम स्कूटी को ब्रेक लगाते समय स्किड होने से रोकता है, जिससे सवारी और भी सुरक्षित हो जाती है।

Hero Duet 2024 की कीमत –

हीरो डुएट 2024 की कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कंपनी ने इसकी कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की है, इस स्कूटी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 63 हज़ार रुपए ही है। जिससे यह अधिकतर लोगों के बजट में फिट बैठती है, यह स्कूटी देशभर के हीरो के डीलरशिप पर उपलब्ध होगी।

Also Read this –