Fortuner को आंखे दिखा रही है Mahindra Scorpio N, फीचर्स लग्जरी, कीमत कम

Mahindra Scorpio N: त्योहारों के इस सीजन में महिंद्रा की दुनिया भर में मशहूर एसयूवी महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के एक वेरिएंट की डिमांड और कीमत काफी तेजी से बढ़ रही है, बता दे इसकी कीमत 16 लाख रुपए के आसपास है।

महिंद्रा ने एक बार फिर भारतीय सड़कों पर धूम मचा दी है, अपनी नई पेशकश, स्कॉर्पियो-एन के साथ कंपनी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह मजबूत और साहसी वाहनों का निर्माण करने में माहिर है। वहीं त्योहार के इस सीजन में इसकी डिमांड भी काफी ज्यादा हो रही है। आइए इस नए दमदार Mahindra Scorpio N Model के बारे में विस्तार से जानते है।

Mahindra Scorpio N का डिजाइन –

स्कॉर्पियो-एन का डिजाइन बिल्कुल नया और आकर्षक है, विशाल ग्रिल, मजबूत बंपर और आकर्षक हेडलाइट्स इसे एक शक्तिशाली और भरोसेमंद रूप देते हैं। कार का साइड प्रोफाइल और पीछे का डिजाइन भी उतना ही प्रभावशाली है।

बेहद खास है Mahindra Scorpio N का इंटीरियर –

स्कॉर्पियो-एन के इंटीरियर को भी पूरी तरह से नया रूप दिया गया है, हाई क्वालिटी वाले मटेरियल के इस्तेमाल से कार के केबिन को एक प्रीमियम लुक दिया गया है, वहीं सीटें आरामदायक और सहारा देने वाली हैं, जबकि डैशबोर्ड का लेआउट क्लीन और समझने में आसान है।

Mahindra Scorpio N का दमदार इंजन –

स्कॉर्पियो-एन में एक 2.0 लीटर डीजल इंजन और एक 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन, दो इंजन विकल्प उपलब्ध है, ये दोनों इंजन शक्तिशाली और ईंधन कुशल हैं, डीजल इंजन अधिक टॉर्क प्रदान करता है, जो लंबी दूरी की यात्राओं के लिए बेहतर है,

वहीं इसके साथ कार 12.17 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है, वही पेट्रोल के साथ इसका माइलेज 15.94 किलोमीटर प्रति लीटर का मिलता है। बता दे यह दोनों ही इंजन 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़े गए हैं।

Mahindra Scorpio N की कीमत –

वैसे तो महिंद्र स्कॉर्पियो एन की एक्स शोरूम कीमत 13.85 लाख रुपए से शुरू होती है, लेकिन इस समय इसके जिस वेरिएंट की डिमांड सबसे ज्यादा है वह Scorpio N Z4 है और इसकी एक्स शोरूम कीमत 15.49 लाख से है।

Also Read this –