घनतेरस पर गरीबों के लिए Bajaj CT 110X मिलेगी केवल 4,198 की डाउन पेमेंट पर, घातक है माइलेज

Bajaj CT 110X : आपको बता दें कि बजाज ऑटो की सीटी 110 एक्स बाइक कम कीमत में आने वाली एक शानदार कम्यूटर बाइक है। जिसमे इंजन कॉम्बी ब्रेक सिस्टम के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज और डीआरएलएस जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इस बाइक का सीधा मुकाबला Hero Splendor से होता है। बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करते हुए एक नई कम्यूटर बाइक, सीटी 110 एक्स को लॉन्च किया है।

यह बाइक अपने आकर्षक डिजाइन, बेहतर प्रदर्शन और कई नए फीचर्स के साथ आती है, जो युवाओं के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

Bajaj CT 110X engine –

बजाज की इस बाइक में 115.45  का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 8.48 bhp पर 7000 rpm का अधिकतम पावर और 9.81 Nm 5000 rpm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह इंजन एक 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है, सस्पेंशन सिस्टम में फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं, जो यात्रा को आरामदायक बनाते हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 72 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलने वाला है।

Bajaj CT 110X features –

बजाज सीटी 110 एक्स में इंजन कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, पास लाइट स्विच, डीआरएल, साइड स्टैंड इन्जिन कट ऑफ स्विच और ट्यूबलेस टायर्स जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं, जो बाइक को खास बनाते हैं।

इसके अलावा आपको इस बाइक में सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम और आगे पहिए एवं पीछे पहिए में ड्रम ब्रेक का ऑप्शन मिलने वाला है। इस बाइक में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स भी दिए है।

Bajaj CT 110X price –

बजाज सीटी 110 एक्स की कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 84 हजार रुपए रखी गई है और इस प्राइस रेंज में आने वाली यह एक शानदार बाइक है।

बता दें कि बजाज सीटी 110X का मुकाबला हीरो की स्प्लेंडर बाइक के साथ होता है, बता दे हीरो स्प्लेंडर खरीदने के लिए आपको करीब 1 लाख रुपए खर्च करने होंगे। इसी के साथ आपको बता दें कि इस बाइक को आप डाउन पेमेंट में भी खरीद सकते है। यह बाइक मार्केट में सबसे बेहतरीन बािक होने वाली है। आप इस बाइक को  4,198 रुपए की की डाउन पेमेंट भी खरीद सकते है।

Also Read this –