इस दिवाली दमदार लुक के साथ आ रही है Mahindra Bolero, देखते ही हो जाएंगे मुरीद

Mahindra Bolero : अगर आप नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह लेख आपके लिए बेहद जरुरी होने वाला है। आपको बता दें कि महिन्द्रा कंपनी ने अपनी नई कार Mahindra Bolero को पेश की है। इस नई कार में आपको एक से एक बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

यह गाड़ी मार्केट में बवाल मचाने वाली है। इसी के साथ आपको बता दें कि कंपनी ने इस गाड़ी में पावरफुल इंजन दिया है जो आपको तगड़ी स्पीड देने में मदद करने वाला है। यह कार अगर आप खरीदना चाहते है तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

Mahindra Bolero का मिलेगा धाकड़ डिजाइन –

अगर इस नई कार के लुक और डिजाइन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में आपको आकर्षक और धाकड़ लुक मिलने वाला है। इस गाड़ी में आपको नई हेडलाइट्स और ग्रिल इसे एक आधुनिक देखने को मिलने वाले है। इस गाड़ी का लुक भी आपको सबसे पसंद आने वाला है। यह कार मार्केट में बवाल मचाने वाले है। यह कार लोगों की पहली पसंद बनने वाली है।

Mahindra Bolero में मिलेगा पावरफुल इंजन –

अगर इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में तगड़ा और दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है जो आपको बेहतर परफॉर्मेंस और दमदार पावर के लिए सबसे बेस्ट होने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको 350cc का दमदार इंजन दिया है जो 118bhp की मैक्सिमम पावर और 280Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सफल होने वाला है। इसी के साथ आपको बता दें कि इस इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। अगर इस गाड़ी में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में सबसे शानदार माइलेज मिलने वाली है।

Mahindra Bolero की ये होने वाली है कीमत –

Mahindra Bolero आप खरीदना चाहते है तो आपको इस गाड़ी की कीमत आपके बजट के हिसाब से मिलने वाला है। इसी के चलते आपको बता दें कि अगर आप इस नई गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप किसी पास के शोरुम में जाकर इस नई कार के बारे में पता कर सकते है। तो आप आज ही इस नई गााड़ी को खरीद कर घर ले आएं।

Also Read this –