दिवाली पर स्पोर्टी लुक वाली Yamaha Fascino 125 केवल 4,999 रुपये में लाएं घर

Yamaha Fascino 125 : आज के समय में हर कोई यामाहा कंपनी की बाइक और स्कूटर खरीदना चाहता है। अगर आप भी यामाहा कंपनी का स्कूटर खरीदना चाहते है तो यह लेख आपके लिए खास होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी हाल ही में मार्केट में यामाहा कंपनी ने Yamaha Fascino 125 स्कूटर को लॅान्च किया गया है।

इस स्कूटर में आपको नए – नए स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस स्कर का लुक आपको सबसे बेहतरीन मिलने वाला है। इस स्कूटर में आपको पावरफुल इंजन का भी ऑप्शन भी मिलने वाला है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस स्कूटर में आपको क्या क्या फीचर्स और कीमत –

Yamaha Fascino 125 LOOK –

यामाहा फासिनो का डिजाइन और लुक की बात की जाए तो आपको इसका सबसे बेहतरीन मिलने वाला है। जो लोगों को काफी आकर्षित करने वाला है। आपको इसमें फ्लोइंग बॉडी पैनल, क्रोम और एलईडी हेडलाइट्स स्कूटर को एक आकर्षक मिलने वाला है। यह स्कूटर मार्केट में सबसे शानदार स्कूटर होने वाला है। यह स्कूटर लोगों के दिलों पर राज करने वाला है।

Yamaha Fascino 125 में मिलेगा मजबूत इंजन –

अगर इस स्कूटर में इंजन की बात की जाए तो आपको इस स्कूटर में आपको सबसे मजबूत इंजन मिलने वाला है जो आपको तगड़ी स्पीड देने में मदद करने वाला है। इस स्कूटर में आपको एक का सिंगल सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जो bhp का अधिकतम पावर और का पीक टॉर्क उत्पन्न करने में सफल होने वाला है। इस स्कूटर में आपको सबसे बेहतरीन माइलेज मिलने वाली है।

Yamaha Fascino 125 में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स –

यामाहा कंपनी के इस नए स्कूटर में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस स्कूटर में लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले है। आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पास लाइट स्विच, साइड स्टैंड सेंसर और एक हेलमेट हुक मिलने वाले है।

इसके अलावा आपको इस स्कूटर में कई सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलने वाले है जो आपको काफी पसंद आने वाले है। आपको इसमें डिस्क ब्रेक आगे और ड्रम ब्रेक पीछे शामिल हैं। एक साइड स्टैंड सेंसर है जो इंजन को तब तक नहीं चलने देता जब तक साइड स्टैंड नीचे हो। आप इस स्कूटर को आज ही खरीदकर अपने घर ला सकते है।

दिवाली पर मिलेगा डिस्काउंट –

अगर आप Yamaha Fascino 125 को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप त्यौहारी सीजन पर इस बाइक को केवल 4,999 रुपये की डाउन पेमेंट पर घर लेकर आ सकते हैं।

Also Read this –