केवल 19,584 रुपये देकर घर ले आएं TVS Jupiter 125, इस दिन तक मिलेगा ऑफर

TVS Jupiter 125 : ऑटो मार्केट में टुव्हीलर कंपनियां नए – नए लुक वाले स्कूटर और बाइक लांच करती रहती है। अगर आप भी नया स्कूटर खरीदना चाहते है तो यह लेख आपके लिए जरुरी होने वाला है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में मार्केट में Tvs Jupiter 125 स्कूटर को लॅान्च किया गया है।

इसमें आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यह स्कूटर मार्केट में सबसे धाकड़ और लाजवाब स्कूटर होने वाला है। इसमें आपको दमदार इंजन भी मिलने वाला है। जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाले है। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

TVS Jupiter 125 ENGINE – 124.8 सीसी –

अगर इस स्कूटर में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें मजबूत और पावरफुल इंजन मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। आपको इसमें 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक एयर कूल्ड जो 6.5 kw पर 6500 आरपीएम की अधिकतम पावर एवं 10.5 nm पर 4500 आरपीएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सफल होने वाला है।

इस स्कूटर का इंजन आपको ट्रैफिक में नेविगेट करने और लंबी दूरी की यात्रा करने में सक्षम होगा। अगर इस स्कूटर की माइलेज की बात की जाए तो आपको इसमें सबसे शानदार माइलेज मिलने वाली है

TVS Jupiter 125 features –

आपको बता दें कि इस धांसू स्कूटर में आपको एक नया सस्पेंशन सिस्टम मिलने वाला है जो बेहद आरामदायक और सभी तरह के रास्तों पर एक आरामदायक सवारी प्रदान करने वाला है। इस स्कूटर की सीट सबसे मुलायम दी गई है। आप लंबे सफर के लिए बहुत अच्छा महसूस करेंगे।

इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल एवं डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज,स्टैंड अलार्म, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो ऑइल इंडिकेटर, लो बैट्री इंडिकेटर एवं एलईडी हेडलाइट एवं एलइडी टैल लाइट, इसके अलावा जीपीएस एंड नेविगेशन सिस्टम और इलेक्ट्रिक स्टार्ट जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

TVS Jupiter 125 price –

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो आपको इस स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 78,874 रुपये कीमत मिलने वाली है। इसी के साथ इसके टॅाप वेरिएंट की कीमत आपको 90 हजार रुपये के आसपास मिलने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि आप इस स्कूटर को डाउन पेमेंट में भी खरीद सकते है जो 19,584 की डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं तो आपको 36 महीने तक 2850 किस्त हर महीने भरनी होगी।

Also Read this –