सफारी की टांय टांय फीश करने जल्द आ रही है नई Mahindra Bolero, लग्जरी मिलेंगे फीचर्स

महिंद्रा का भारतीय ऑटो मार्केट में शुरूआती दौर से ही काफी ज्यादा दबदबा रहा है। महिंद्रा हर साल मार्केट में अपनी लग्जरी गाड़ियां पेश करती हैं। लेकिन लोगों को महिंद्रा की पुरानी गाड़ियां ज्यादा भा रही है। महिंद्रा ने कुछ साल पहले मार्केट में महिंद्रा बोलेरो Mahindra Bolero को पेश किया था।

उस समय ये गाड़ी हर किसी की चहेती थी। वहीं आज भी इस गाड़ी की डिमांड पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है। महिंद्रा ने कुछ साल पहले Mahindra Bolero का लुक चेंज कर दिया था। लेकिन ग्राहकों को वह पसंद नहीं आया था। जिसके बाद अब महिंद्रा ने इस गाड़ी को अपडेट करने का प्लान बनाया है।

अब पुरानी Mahindra Bolero में ही आपको सभी लग्जरी फीचर्स मिलने वाले हैं। जो इस गाड़ी को खास बनाने वाले हैं। अगर आप भी महिंद्रा के दिवाने हैं तो ये लेख आपके लिए काफी ज्यादा जरूरी होने वाला है।

क्योंकि हम आपको बताने वाले हैं, कि महिंद्रा ने Mahindra Bolero में क्या क्या बदलाव किए हैं और कौन से फीचर्स नई टेक्नोलॉजी के साथ अपडेट किए हैं। इस लेख में हम आपको Mahindra Bolero के फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में –

Mahindra Bolero में मिलेंगे लग्जरी फीचर्स –

आपको Mahindra Bolero में लग्जरी फीचर्स मिलने वाले हैं। जो आपके सफर को काफी आरामदायक बनाने वाले हैं। Mahindra Bolero में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एक बड़ा बंपर फॉग लैंप के साथ, डिस्क ब्रेक्स, एसी वेंट्स फॉर पेसेंजर्स, 9 इंच का टच इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, एलईडी डीआरएल हेडलाइट्स, टेल लाइट, साइड प्रोफाइल पर भी महिंद्रा ने काफी ज्यादा काम किया है। वहीं इस गाड़ी में हमें एक मडगार्ड, पीछे अलॉय व्हिल आपको मिलने वाला है। अगर आप इस गाड़ी में एक लंबा सफर तय करते हैं तो आपको काफी आराम मिलने वाला है।

Mahindra Bolero में मिलेगा घातक पावर वाला इंजन –

इस गाड़ी में आपको घातक पावर वाला इंजन मिलने वाला है। जिससे आप अगर पहाड़ों या फिर राजस्थान के टिब्बों में गाड़ी को लेकर जाते हैं तो आपको पावर की कमी महसूस नहीं होने वाली है। इस गाड़ी में ट्रैक्शन कंट्रोल का भी इस्तेमाल किया है।

जो आपको एक अच्छी पावर के साथ साथ धांसू लुक भी देने वाला है। इस गाड़ी की हाई स्पीड 120 Km/h तक की मिलने वाली है। वहीं माइलेज को देखें तो हमें 18 kmpl तक की माइलेज इस गाड़ी में मिलने वाली है।

Mahindra Bolero में जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स –

Mahindra Bolero में आपको काफी अच्छी सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले हैं। जो इस गाड़ी को और भी ज्यादा खास बनाने वाले हैं। Mahindra Bolero में हमें सीट बेल्ट रिमाइंडर, फ्यूल गेज, जबरदस्त ब्रेकिंग सिस्टम, दो एयरबैग, ऑवर स्पीड रिमाइंडर आपको मिलने वाला है।

Also Read this –