Tvs Apache को मिट्टी में मिलाने आ गई Bajaj Pulsar N160, जानें कीमत और फीचर्स

Bajaj Pulsar N160 : हैलो दोस्तों, आज हम आपको हमारे इस लेख के जरीए बजाज कंपनी की एक शानदार बाइक के बारे में बताने जा रहे है। बता दें कि ऑटो मार्केट में टु व्हीलर कंपनी बजाज अपने ग्राहकों के लिए Bajaj Pulsar N160 को सबसे धाकड़ लुक में पेश किया है।

बजाज कंपनी ने बताया है कि इस बाइक का लुक सबसे बेहतरीन लुक दिया है जो लोगों को काफी पसंद आने वाला है। इसी के चलते आपको बता दें कि इस बाइक में आपको दमदार इंजन दिया है जो टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। यह बाइक लॅान्ग ड्राइव के लिए एकदम बेस्ट होने वाला है। आईए दोस्तों नीचे लेख में इस बाइक की कीमत के बारे में और पूरी जानकारी विस्तार से जानते है।

Bajaj Pulsar N160 Features –

Bajaj Pulsar N160 की शानदार बाइक के एडवांस फीचर्स की अगर बात करे तो आपको इसमें एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक के फीचर्स लोगों को खूब आकर्षित करने वाले है। इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी डीआरएल, एसएमएस अलर्ट, तीन एबीएस मोड – बारिश, रोड और ऑफरोड, टर्न बाय टर्न नेविगेशन जैसे कई तगड़े फीचर्स दिए गए है। इस बाइक का लुक भी मार्केट में सबसे बेहतरीन लुक होने वाला है।

New Bajaj Pulsar N160 Engine –

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको मजबूत इंजन मिलने वाला है जो माइलेज बेहतरीन देने में मदद करने वाला है। बजाज कंपनी ने इस बाइक में 164.82cc का पावरफुल इंजन दिया है जो 8750rpm पर 15.68bhp की अधिकतम पावर और 6750rpm पर 17.65nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा।

इस बाइक में आपको माइलेज भी तगड़ी मिलने वाली है। यह बाइक लॅान्ग ड्राविंग के लिए सबसे धाकड़ बाइक होने वाला है।

New Bajaj Pulsar N160 Price – 1,45,758 रूपए से लेकर 1,67,274 रूपए

Pulsar N160 बाइक आप लोग खरीदने के बारे में सोच बना रहे है तो आपको बता दें कि इस बाइक की भारतीय मार्केट में कीमत लगभग 1,45,758 रूपए से लेकर 1,67,274 रूपए तक की मिलने वाली है। इस बाइक को आप किसी पास की मार्केट के बजाज शोरुम से खरीद सकते हैं। ऑफिस जाने वालों के लिए भी बेस्ट बाइक होने वाली है।

Also read this –