दिवाली पर बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रही है Yamaha MT-15, जानें ताजा कीमत

Yamaha MT-15 : भारतीय सड़कों पर अगर हम बाइक्स की बात करें तो यामाहा का एक अलग ही रूतबा है। युवाओं को यामाहा की स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक्स काफी ज्यादा पसंद आ रही है। वहीं कंपनी भी हर साल एक नए अवतार में स्पोर्ट्स बाइक मार्केट में पेश कर रही है।

इन दिनों यामाहा ने मार्केट में Yamaha MT-15 को पेश किया है। Yamaha MT-15 में हमें एक पावरफुल इंजन 155cc का मिलने वाला है। जो हमें एक घातक माइलेज 60 kmpl तक की देने वाला है। ये बाइक युवाओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

क्योंकि इस बाइक की लुक और पावर काफी ज्यादा घातक है। कंपनी ने इस बाइक को नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में पेश किया है। यामाहा की इस बाइक के मार्केट में आ जाने से केटीएम ड्यूक जैसी कंपनी को बड़ा झटका लगा है। आज हम आपको इस लेख में Yamaha MT-15 के फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

Yamaha Mt-15 इंजन – 155cc

आपको Yamaha MT-15 में एक घातक पावर देने वाला इंजन मिलने वाला है। इस बाइक में हमें 155cc का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन मिलने वाला है। जो आपको एक घातक माइलेज देने वाला है। वहीं हमें इस बाइक में एक 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलने वाला है।

इसकी अगर माइलेज को देखें तो हमें 60 kmpl की माइलेज मिलने वाली है। जो एक स्पोर्ट्स बाइक को और भी ज्यादा खास बनाने वाली है। वहीं हमें इस बाइक में एक अच्छा संस्पेशन देखने को मिलने वाला है, जो आपको स्टेबिलिटी देने वाला है। वहीं आगे की साइड में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक हमें मिलने वाले हैं।

Yamaha MT-15 में मिलेंगे गजब फीचर्स –

Yamaha MT-15 में आपको काफी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले घातक फीचर्स मिलने वाले हैं। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाईंट, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, घड़ी, स्टैंड अलार्म जैसे घातक फीचर्स मिलने वाले हैं। जो इस बाइक को एक लग्जरी लुक देने वाले हैं। वहीं ये फीचर्स आपके सफर को काफी ज्यादा आसान और आरामदायक बनाने वाले हैं।

Yamaha MT-15 की 2.25 लाख रहेगी कीमत –

अगर आप Yamaha MT-15 को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये बाइक एक्स शोरूम कीमत 2.25 लाख रुपये में मिलने वाली है। आप अपने नजदीकी शोरूम में जाकर इसकी पूछताछ कर सकते हैं। यह बाइक आपके लिए सबसे शानदार बाइक होने वाला है। आप आज ही इस बाइक को खरीदकर घर लें आएं।

Also Read this –