Jawa को नानी याद दिलाने आ रही है Yamaha RX 100, 65 Kmpl देगी माइलेज

Yamaha RX 100 : भारत में लॉन्च होने जा रही हैं सबसे पुराने टाइम की बाइक Yamaha RX 100। जैसा कि आप सभी को पता हैं कि यब अपने टाइम यानी पुराने टाइम की सबसे मशूहर बाइक थी। जो काफी समय तक लोगों के दिलों पर राज कर बंद हो गई थी लेकिन बंद के बावजूद आज भी और अभी तक इस बाइक को पसंद करते है।

अगर आप इस बाइक के शौकिन हैं तो आपके लिए खुशखबरी यह बाइक जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है। आपको बता दें कि यह बाइक Yamaha कंपनी की है। जो अगले साल 2025 में लॉन्च होने वाली है। इस पुराने जमाने की बाइक में आपको पहले से और भी ज्याया तगड़ा लुक और दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। जिससे यह भारत के लोगों के दिलों और मार्केट में राज करेगी।

Yamaha RX 100 Engine – 100 cc

Yamaha कंपनी की यह बाइक मार्केट में अपने टाइम में काफी दमदार इंजन के साथ आती है। जिसकी वजह से इसकी टक्कर में कोई भी बाइक नहीं थी। जिसके चलते कंपनी का कहना हैं अब भी इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन देखने को मिलेगा।

जो 100cc का बताया जा रहा है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को और भी ज्यादा दमदार बनाने के लिए इस बाइक में देगी 4 या 5 स्पीड मैनुयल ट्रांसमिशन सिस्टम। जाहिर सी बात हैं अगर आपको इस बाइक में इंजन तगड़ा देखने को मिलेगा तो इसकी पॉवर भी दमदार होने वाली हैं और साथ यह भी बताया जा रहा हैं कि इस बाइक में आपको काफी अच्छी माइलेज मिलने वाली है।

Yamaha RX100 माइलेज है 65 Kmpl –

नई यामाहा आरएक्स 100 के माइलेज की बात करें तो यह मोटरसाइकिल 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकेगी, जबकि इसका इंजन 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा।

Yamaha RX 100 features –

आपको बता दें कि New Yamaha RX100 में सभी फीचर्स नई तकनीक के हिसाब से बदले गए हैं। आपको New Yamaha RX100 में काफी घातक और लेटेस्ट फीचर्स मिलने वाले हैं। जो इसकी लुक को काफी ज्यादा बढ़ाने वाले हैं।

इस बाइक में कंपनी ने डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट, एलईडी हेडलाइट जैसे कई शानदार फीचर्स दिए है जो लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है।

Yamaha RX 100 की 1.10 लाख रहेगी कीमत –

अगर आप New Yamaha RX100 को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये बाइक एक्स शोरूम कीमत 1.10 लाख रुपये में मिलने वाली है। आप इस बाइक को खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम में पूछताछ कर सकते हैं। यह बाइक मार्केट में सबसे बेहतरीन बाइक होने वाली है।

Also Read this –