धनतरेस पर मात्र 9,147 रुपये में घर लाएं Hero HF Deluxe, घातक है माइलेज और इंजन

Hero HF Deluxe – अगर इस समय आप एक अच्छे लुक वाली बाइक देख रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म होने वाली है। आज हम आपको इस लेख में हीरो की Hero HF Deluxe के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

हीरो कंपनी ने Hero HF Deluxe को एक लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है। इस बाइक में आपको घातक माइलेज के साथ शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। जो आपको एक आरामदायक सफर देने वाले हैं।

इस बाइक में आपको दमदार इंजन का भी ऑप्शन देखने को मिलने वाला है। इस लेख में हम आपको Hero HF Deluxe के फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में बताने वाले हैं।

Hero HF Deluxe FEATURES –

हीरो कंपनी के इस नए बाइक में अगर फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में सबसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस बाइक में जो फीचर्स दिए गए है.

वह लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है। इस नए बाइक में आपको स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट, पैसेंजर फुट्रेस्ट फ्रंट और ईयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Hero HF Deluxe Engine –

अगर आप Hero HF Deluxe 2024 को खरीदते हैं तो इस बाइक में आपको एक पावरफुल इंजन मिलने वाला है। जिसमें आपको 90.2 सीसी का एयरपोर्ट 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन मिलने वाला है।

इसमें आपको 8.02 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 8.005 Nm का टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन मिलने वाला है। इसी के चलते अगर इस नए बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 72 किलोमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज मिलने वाला है।

Hero HF Deluxe price –

अगर आप Hero HF Deluxe 2024 को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये बाइक एक्स शोरूम कीमत 62,354 रुपये में मिलने वाली है। जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। आप इस बाइक को EMI पर भी खरीद सकते हैं।

जिसके लिए आपको 9,147 रुपये की पहले डाउन पेमेंट करनी है। जिसके बाद तीन साल के लिए 9.7 फीसदी ब्याज पर आपको लोन मिलने वाला है। यह बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट बाइक होने वाला है।

Also Read this –