दिवाली पर केवल 12,000 रुपये में घर ले आएं TVS Ronin धांसू बाइक, 55 Kmpl मिलेगी माइलेज

TVS Ronin : भारतीय बाजार में लॉन्च हुई सबसे फेमस कंपनी TVS की घातक लुक वाली बाइक TVS Ronin। कंपनी ने यह खास बाइक लड़को के लिए बनाई गई है. जिससे वह अपनी गर्लफ़्रेंड का दिल जीत सके। मार्केट में यह घातक लुक वाली बाइक 4 अलग-अलग वेरिएंटस के साथ लॉन्च हुई।

इस बाइक में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। जिसकी चारों की कीमत और फीचर्स के बारे में हम आपको इस खबर में बताने वाले हैं तो जुड़े रहे इस खबर के साथ आखिर तक इस बाइक के बारे में डिटेल्स से जानने के लिए-

TVS Ronin में मिलेंगे ये खास फीचर्स –

TVS Ronin बाइक में आपको कंपनी की तरफ से Single Channel ABS (Antilocking Braking System) देखने को मिलता है। जिसमें आपको फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन देखने को मिलता है।

इसके अलावा आपको इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, डीआरएलएस, एलईडी टर्न सिंगल लैंप, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

TVS Ronin में होगा शक्तिशाली इंजन –

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में सबसे पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि टीवीएस कंपनी ने इस बाइक में 225.9 सीसी का एयर कूलर और ऑयल कोल्ड सिंगल सिलेंडर दमदार इंजन दिया है जो 20.1 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 19.93 Nm का टॉर्क पैदा करने में सफल होगा। इसी के साथ बता दें कि इस बाइक में आपको शाननदार माइलेज भी मिलने वाली है। इस बाइक में हमें 55 kmpl तक की माइलेज मिलने वाली है।

TVS Ronin की ये होगी कीमत –

अगर दोस्तों आप इस नए बाइक खरीदना चाहते है तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 1.35 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत मिलने वाली है।

अगर आप इस बाइक को डाउन पेमेंट में भी खरीद सकते है जो आपको 12 हजार रुपये देने होगी। अगर आप इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना है तो आप किसी पास के शोरुम में जाकर इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल प्राप्त कर सकते है।

Also Read this –