Pulsar के दस्त लगाने आ गई Yamaha R15 Bike, घातक है पावर और फीचर्स

Yamaha R15 Bike : हैलो दोस्तो आज हम आपके लिए यामाहा की एक शानदार बाइक लेकर आए है जो आपको काफी पसंद आने वाली है। यामाहा की Yamaha R15 Bike को कंपनी ने मार्केट में लॅान्च कर दिया है।

यामाहा कंपनी ने इस बाइक में एक से एक बेहतरीन फीचर्स दिए है जो आपको लोगों को खूब पसंद आने वाले है। यामाहा मोटर्स टू व्हीलर कंपनी के द्वारा पेश की गई इस बाइक में आपको आकर्षक डिजाइन मिलने वाला है। इस मोटरसाइकिल में आपको 155 सीसी का दमदार इंजन मिलने वाला है, जो जबरदस्त परफॉर्मेंस देगा।

इसी के साथ इस बाइक में आपको तगड़ी माइलेज भी मिलने वाली है। यह बाइक नए युवा के लिए सबसे बेहतरीन होने वाला है। इस बाइक का लुक सभी लोगों को आकर्षित करने वाला है। तो चलिए जानते है नीचे लेख में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

Yamaha R15 Bike में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स –

यामाहा कंपनी के इस नए बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में घातक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस बाइक में जो दिए गए है फीचर्स वह लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है।

इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, एलईडी डीआरएल, सिंगल बाय फंक्शनल, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन, असिस्ट और स्लिपर क्लच, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, दो राइड मोड मिलने वाले है।

इसके अलावा आपको इस बाइक में डुअल चैनल ABS और क्विक शिफ्टर, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, टैकोमीटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, गियर पोजीशन इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, स्टैंड अलार्म और टाइम जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए है।

Yamaha R15 Bike में 155 सीसी का मिलेगा इंजन –

Yamaha R15 Bike में दमदार इंजन दिया गया है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। इसी के चलते बता दें कि यामाहा कंपनी ने इस बाइक में 155 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करने वाला है।

इसी के साथ आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहतरीन माइलेज भी मिलने वाली है। यह बाइक आपके लिए सबसे धाकड़ बाइक होने वाली है क्योंकि इस बाइक को आप लॅान्ग ड्राइव के लिए ले जा सकते है।

Yamaha R15 Price – 1.50 –

यामाहा की नई बाइक में आपको नया लुक और आकर्षक डिजाइन मिलने वाला है। इस बाइक की कीमत के बारे आपको बता देते है। आपको भारतीय मार्केट में इस बाइक की कीमत करीब 1.50 रुपए तक की मिलने वाली है।

इसी के चलते बता दें कि इस बाइक के टॅाप वेरिएंट की कीमत 2 लाख रुपए है। इस बाइक के चार वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन मिलने वाले है। इस बाइक के बारे में आप किसी पास के शोरुम में जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Also Read this –