Tata Punch पर किचड़ उछालने आ रहा है Maruti Alto 800 का नया लुक, 36 Kmpl है माइलेज

Maruti Alto 800 : भारत में सबसे सस्ती गाड़ियां आपको देती है। क्योंकी देश में मारूति की गाड़ी को फैमिली गाड़ी माना जाता है। आस-पास की कार डीलरशिप मारूति की गाड़ियां आपको काफी ज्यादा माइलेज देने वाला है।

आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप मारूति की Maruti Alto 800 को खरीद सकते हैं। आपको इस गाड़ी में काफी घातक लुक के साथ अच्छे फीचर्स मिलने वाले हैं। इस गाड़ी में ज्यादा माइलेज के साथ साथ घातक पावर वाला इंजन मिलने वाला है।

अगर आप मारूति की कोई सस्ती गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप ये गाड़ी सेकंड हैंड ले सकते हैं। आज ऑनलाइन काफी वेबसाइट है, जहां से आप गाड़ियां खरीद सकते हैं। आपको इस गाड़ी में काफी अच्छी माइलेज के साथ कम कीमत में मिलने वाली है।

Maruti Alto 800 में मिलेंगे ये खास फीचर्स –

मारुति कंपनी की इस नई धांसू कार में अगर फीचर्स का जिक्र किया जाए तो आपको इ गाड़ी में नए – नए स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी यूएसबी पोर्ट्स रिवर्स पार्किंग सेंसर ड्यूल एयरबैग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए है। इसके अलावा आपको इसमें कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Maruti Alto 800 में मिलेगा शक्तिशाली इंजन –

अगर इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में सबसे पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाले है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको सीएनजी ऑप्शन भी देखने को मिलने वाले है।

पैट्रोल वेरिएंट में 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने सफल होने वाली है। यह गाड़ी 1 किलो सीएनजी में 36 Kmpl किलोमीटर का माइलेज देने वाली है। यह गाड़ी टॅाप की स्पीड में भी सबसे धाकड़ स्पीड देने में मदद करने वाले है।

Maruti Alto 800 की इतनी होगी कीमत –

मारुति कंपनी की इस नई गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी की कीमत भारतीय बाजार में 3.5 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। लेकिन इसके टॅाप 5 लाख रुपये कीमत होने वाली है। अगर इस गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप किसी पास के शोरुम में जााकर इस गाड़ी के बारे में पता कर सकते है।

Also Read this –