Royal Enfield को चकमा देने आ गई BSA Goldstar 650 धांसू बाइक

BSA Goldstar 650 – भारतीय फोर व्हीलर कंपनियां आए दिन नए – नए फीचर्स के साथ बाइक लॅान्च करती रहती है। अगर आप भी नया बाइक खरीदना चाहते है तो यह लेख आपके लिए जरुरी होने वाला है।

आपको बता दें कि मार्केट में BSA Goldstar 650 बाइक को लॅान्च किया है। इस बाइक में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

इसी के साथ इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन भी देखने को मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

BSA Goldstar 650 में मिलेंगे शानदार फीचर्स –

अगर इस नए बाइक में यदि फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में शानदार और तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई फीचर्स इस बाइक में कंपनी की ओर से दिए गए हैं।

BSA Goldstar 650 में मिलेगा दमदार इंजन –

इस नए बाइक में अगर इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में पावरफुल और तगड़ा इंजन दिया गया है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में कंपनी ने 650 सीसी की सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का प्रयोग किया है।

इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स का ऑप्शन देखने को मिलने वाला है। अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 28 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिलने वाली है।

BSA Goldstar 650 की कीमत –

अगर आप इस नए बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको इस बाइक की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 2.99 लाख रुपये की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत मिलने वाली है। अगर आप इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप किसी पास के शोरुम में जाकर इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है। यह बाइक आपके लिए सबसे बेहतरीन बाइक होने वाला है।

Also Read this –