दफ्तर वालों के लिए आ गई 68 Kmpl माइलेज वाली Hero Glamour, धांसू है लुक

Hero Glamour – आज के समय में हर कोई नए लुक वाली बाइक खरीदना चाहता है। तो दोस्तों आज हम आपके लिए एक शानदार बाइक लेकर आए है जो आपको काफी पसंद आने वाली है।

आप सभी तो जानते ही है कि ऑटो मार्केट में हीरो कंपनी एक जानी मानी कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए समय – समय पर नए – नए लुक बाइक लॅान्च करती रहती है। इसी के चलते अभी हाल ही में हीरो कंपनी ने मार्केट में Hero Glamour बाइक को लॅान्च किया है।

इस बाइक में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। तो आईए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

Hero Glamour में मिलेंगे धांसू फिचर्स –

हीरो कंपनी की इस नए बाइक में अगर फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में एक से एक धांसू फीचर्स देखने को मिलने वाले है जो आप लोगों को काफी पसंद आने वाले है।

आपको इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर में ट्यूबलेस टायर जैसे कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। यह बाइक लुक के मामले में भी सबसे शानदार बाइक होगा।

Hero Glamour में घातक मिलने वाला है इंजन –

अगर इस नए हीरो बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में सबसे पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाले है। इस बाइक का इंजन आपको सबसे टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है।

हीरो कंपनी ने इस बाइक में 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड के इंजन का प्रयोग किया है जो काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में सफल होने वाला है।

अगर इस बाइक में टॅाप स्पीड की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 142 किलोमीटर की टॅाप की स्पीड मिलने वाली है और इस बाइक में आपको 68 किलोमीटर प्रति लीटर की तगड़ी माइलेज मिलने वाली है।

Hero Glamour की इतनी होगी कीमत –

Hero Glamour इस नए बाइक की कीमत की बात करे तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 82,650 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मिलने वाली है।

इसके अलावा आपको इस नए बाइक के टॅाप वेरिएंट की कीमत 1.09 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। यह बाइक दोस्तों आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन होने वाली है। इस बाइक में आपको कलर ऑप्शन देखने को भी मिलने वाला है।

Also Read this –