गरीबों के लिए आ गई सस्ते में Hero Xtreme 125R, स्पोर्टी लुक के साथ घातक है माइलेज

Hero Xtreme 125R – हैलो दोस्तों, अगर आप हीरो कंपनी का नया बाइक खरीदना चाहते है तो यह लेख आपके लिए खास होने वाला है। ऑटो मार्केट में जानी मानी कंपनी हीरो ने अपना नया बाइक Hero Xtreme 125R लॅान्च किया है।

हीरो कंपनी ने इस बाइक में बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स दिए है जो आपको काफी पसंद आने वाले है। इस बाइक को लॅान्च करते ही खरीदने के लिए ग्राहकों की भीड़ बढ़ गई।

अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो नीचे लेख में इस बाइक की की कीमत और फीचर्स के बारे में जानते है।

Hero Xtreme 125R में मिलेगा पावर वाला इंजन –

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में शक्तिशाली और घातक इंजन मिलने वाला है जो आपको हाई स्पीड देने में मदद करेगा।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि हीरो कंपनी ने इस बाइक में 125 cc का single cylinder इंजन दिया गया है जो 5 Gear box, fuel injection and air cooled system के साथ आएगा।

यह इंजन आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा। अगर इस बाइक की माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 48 से 50km का माइलेज मिलने वाला है।

Hero Xtreme 125R में मिलेंगे आधुनिक फीचर्स –

नई हीरो की इस बाइक में आपको एक से एक बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस बाइक में जो फीचर्स दिए गए है। वह लोगों को खूब आकर्षित करने वाले है। लेकिन कंपनी ने इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए है।

इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एमएमएस अलर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, सिंगल चैनल ABS के साथ LCD स्क्रीन, डिस्क ब्रेक, एयर कूल्ड, सेल्फ स्टार्ट जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस बाइक के फीचर्स लोगों को खूब पसंद आने वाला है।

Hero Xtreme125R Price – इतनी होगी कीमत –

Hero Xtreme 125R बाइक की कीमत की बात की जाए तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में करीब 95,000 हजार रुपये तक की कीमत मिलने वाली है।

इतनी कम कीमत में आप इस बाइक को खरीद सकते है। आप हीरो के इस बाइक को किसी पास के शोरुम से खरीद सकते है। यह बाइक आज ही खरीदकर घर ले आएं। तो आप इस बाइक को खरीदकर पैसों की बचत कर सकते है।

Also Read this –