कॉलेज वालों के लिए सस्ते में आ गई ये स्पोर्टी लुक वाली Kawasaki Z500, जानें फीचर्स और कीमत

Kawasaki Z500 – भारत में इस समय कॉलेज के युवाओं में स्पोर्ट्स बाइक का काफी ज्यादा क्रेज है। हर कंपनी आज के समय में अपनी स्पोर्ट्स बाइक मार्केट में पेश कर रही है। इस समय Kawasaki ने बड़ी बड़ी कंपनियों को धूल चटाने के लिए Kawasaki Z500 को पेश किया है।

इस समय Kawasaki ने अपनी पावरफुल बाइक्स के कारण मार्केट में काफी जल्वा बिखेर रखा है। कंपनी ने कुछ ही समय पहले हाई पावर वाला बाईक Kawasaki Z900 को मार्केट में पेश किया था।

लेकिन इस समय उससे थोड़ी कम कीमत और पावर वाली बाइक को कंपनी ने मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने इस समय Kawasaki Z500 को मार्केट में नए लुक और नए फीचर्स के साथ उतारा है। हम आपको इस बाइक से जुड़ी हर जानकारी देने वाले हैं।

Kawasaki Z500 में मिलेंगे घातक फीचर्स –

अगर आप Kawasaki Z500 खरीदते हैं तो आपको इस बाइक में काफी खास और एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं। इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स इसको काफी ज्यादा आकर्षित बनाने वाले हैं।

इस बाइक में आपको LED Headlight, ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाईंट, एक बड़ी कंफर्टेबल सीट, टेल लाइट, पावर स्टार्ट ऑप्शन समेत कई लग्जरी फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस बाइक का लुक भी सबसे लाजवाब लुक दिया है।

Kawasaki Z500 में मिलेगा 450cc का पावरफुल इंजन –

आपको Kawasaki Z500 काफी घातक पावर वाला इंजन मिलने वाला है। जो आपको एक अच्छी माइलेज भी देने वाला है। इस बाइक में आपको 450cc का इंजन देखने को मिलने वाला है। जो BS6 टेक्नोलॉजी पर आधारित है। इसमें हमें 2.0 लीटर का एक इंजन मिलने वाला है।

जिसमें हमें 45.8bhp की पावर के साथ 42.8nm का टॉर्क प्रोड्यूज करने वाला इंजन मिलने वाला है। इस बाइक की माइलेज को अगर देखें तो करीब 48 Kmpl तक की रहने वाली है। यह नया बाइक आपके लिए सबसे बेहतरीन बाइक होने वाला है।

Kawasaki Z500 की 5.35 लाख है कीमत –

अगर आप Kawasaki Z500 खरीदने में उत्सुक हैं तो आपको ये बाइक एक्स शोरूम कीमत 5.35 लाख रुपये में टॉप मॉडल में मिलने वाली है। वहीं आप बाइक को खरीदने से पहले एक बार नजदीकी शोरूम में जाकर जरूर चेक कर लें।

क्योंकि शहर और शोरूम के हिसाब से दाम अलग हो सकते हैं। यह बाइक मार्केट में आग लगाने वाला बाइक साबित होने वाला है। इस बाइक में आपको टॅाप की स्पीड भी मिलने वाली है जो राइडर्स के लिए सबसे बेहतरीन होगी।

Also Read this –