सस्ते में मिलने वाली है लग्जरी Honda Elevate Car, 22 kmpl है माइलेज

Honda Elevate Car – हैलो दोस्तों, अगर आप होंडा कंपनी की नई कार खरीदना चाहते है तो यह लेख आपके लिए खास होने वाला है। आज हम आपको ऑटो मार्केट में जानी मानी कंपनी होंडा की नई कार के बारे में बताने जा रहे है।

इस कंपनी ऑटो मार्केट में अपनी नई कार Honda Elevate Car को पेश किया है। इस कार में आपको एक से एक बढ़कर और शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस कार में आपको पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाले है।

जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

Honda Elevate Car features –

होंडा कंपनी की इस नई कार में अगर फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में सबसे शानदार और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस गाड़ी के फीचर्स लोगों को खूब पसंद आने वाले है।

इसी के साथ इस गाड़ी में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, मल्टीप्ल एयरबैग, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट जैसे फीचर्स देखने को मिलेने वाले है।

Honda Elevate Car engine –

अगर इस नई कार में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में सबसे तगड़ा और मजबूत इंजन देखने को मिलने वाला है। होंडा कंपनी ने इस गाड़ी में 1498 सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कल इंजन का इंजन दिया है जो काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में मदद करने वाला है।

अगर इस गाड़ी में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में 22 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिलने वाली है। यह गाड़ी स्पीड के मामले में भी सबसे धाकड़ कार होने वाली है।

Honda Elevate Car price –

होंडा कंपनी की इस नई कार को यदि आप दोस्तों खरीदना चाहते है तो आपको इस गाड़ी की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 11.75 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मिलने वाली है।

इसके अलावा आपको इसके टॅाप वेरिएंट की कीमत करीब 16.85 लाख तक की कीमत मिलने वाली है। यह गाड़ी आपके लिए सबसे शानदार गाड़ी साबित होने वाली है।

Also Read this –