आकर्षक डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ आती है Tata Tiago, मिलता है दमदार इंजन

Tata Tiago : टाटा मोटर्स की टियागो एक किफायती 5 सीटर हैचबैक कार है, जिसकी कीमत 5 लाख रुपए से शुरू हो जाती है, वहीं इसमें पेट्रोल के साथ सीएनजी पावरट्रेन का भी विकल्प मिलता है।

टाटा टियागो एक ऐसी गाड़ी है जो न सिर्फ अपनी आकर्षक बनावट से बल्कि अपने आरामदायक फीचर्स और शानदार प्रदर्शन से भी लोगों का दिल जीत लेती है।

इस गाड़ी में आपको एक ऐसा डिजाइन मिलेगा जो देखने में बेहद खूबसूरत है और साथ ही साथ आधुनिक भी है।

आकर्षक डिजाइन के साथ आती है Tata Tiago-

टाटा टियागो का एक्सटीरियर डिजाइन बेहद आकर्षक है, इसके अगले हिस्से में एक चमकदार ग्रिल, आकर्षक एलईडी हेडलाइट्स और एक आधुनिक फॉग लाइट सिस्टम दिया गया है।

 वहीं पीछे का हिस्सा भी काफी आकर्षक है जिसमें एलईडी टेललाइट्स और एक स्टाइलिश रियर बंपर शामिल है। गाड़ी का साइड प्रोफाइल भी काफी आकर्षक है जो इसके स्टाइलिश लुक को और बढ़ाता है।

एडवांस फीचर्स के साथ आती है Tata Tiago-

बता दें टाटा टियागो का इंटीरियर भी काफी प्रीमियम और फीचर्स लैस है, गाड़ी के अंदर आपको एक विशाल केबिन, आरामदायक सीटें, एक आधुनिक डैशबोर्ड और कई उपयोगी फीचर्स मिलते हैं।

वहीं गाड़ी में एक 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टिविटी फीचर्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कर प्ले कनेक्टिविटी एडवांस इंटरनेट फीचर्स एक मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे कई अन्य सुविधाएं शामिल हैं।

Tata Tiago के सेफ्टी फीचर्स-

वहीं टाटा टियागो सुरक्षा के मामले में काफी बेहतर है, क्योंकि इस गाड़ी में कई तरह के सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं जो आपको और आपके परिवार को सुरक्षित रखते हैं।

इस कार में डुएल एयरबैग के साथ एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर और कई अन्य सुरक्षा फीचर्स देखने को मिलते हैं।

दमदार इंजन से लैस है Tata Tiago-

टाटा टियागो में एक शक्तिशाली इंजन दिया गया है, जानकारी का मुताबिक इसमें एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 85 ps का पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

यह इंजन एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है और इसका माइलेज लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर का दर्ज किया गया है।

Also Read This-