दिवाली पर केवल 13,000 रुपये में घर ले आएं 168 Km रेंज वाला Motovolt M7 स्कूटर

Motovolt M7 Electric Scooter – आज के समय में ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल की बहुत ज्यादा डिमांड बढ़ रही है क्योंकि हर दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही है जिससे लोगों को परेशानी कुछ ज्यादा ही हो रही है।

इसी के चलते लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदना अधिक पसंद कर रहे हैं। हेलो दोस्तों अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर या बाइक खरीदने के बारे में प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि Motovolt M7 Electric Scooter मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक से एक बढ़कर नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको शानदार रेंज मिलने की उम्मीद है, कंपनी ने स्कूटर में पावरफुल बैटरी दी है जो आपको लंबे समय का सफल करवाने में मदद करेगी।

Motovolt M7 Electric Scooter की इतनी होगी कीमत –

अगर इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में 1.23 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मिलने वाली है।

Motovolt M7 Electric Scooter एक अच्छा ऑप्शन होने वाली है। इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको सबसे धाकड़ की रेंज मिलने वाली है। यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर कॅालेज जाने वाली लड़कियों के लिए सबसे बेस्ट होने वाला है।

Motovolt M7 Electric Scooter – EMI प्लान

Motovolt M7 Electric Scooter को आप अगर खरीदना चाहते है तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि आप इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस प्लान में भी खरीद सकते है।

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 13,000 की डाउन पेमेंट में खरीद सकते है। आप इसके बाद बैंक से 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। जो आपको 36 महीना तक 3,600 की हर महीने की ईएमआई राशि भरने होगी।

Motovolt M7 Electric Scooter – 168 किलोमीटर की रेंज

अगर इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में मोटर की बात की जाए तो आपको इसमें सबसे पावरफुल मोटर देखने को मिलने वाली है जो आपको धाकड़ की रेंज देने में मदद करने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें 1.5 kW की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है। इस स्कूटर को 120 Nm की टॉर्क पैदा करने में सफल होने वाली है।

इसमें तीन के की क्षमता वाली ip67 रेटिंग वाली बैटरी पैक दी गई है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 168 किलोमीटर की रेंज देने वाली है।

Also Read this –