Tata को धूल में मिलाने आ गई Maruti Fronx, जानें कीमत और फीचर्स

Maruti Fronx – मारुति की Maruti Fronx 2024 को कंपनी ने मार्केट में हाल ही में कुछ ही दिनों पहले लॉन्च कर दिया गया है। इस गाड़ी की मार्केट में डिमांड खूब तेजी से बढ़ती जा रही है। जिसके चलते इस गाड़ी की लुक ने आते ही लाखो लोगों के दिलों पर राज कर लिया है।

Maruti Fronx 2024 को खरीदने को लोगों को सपना बन चुका है। दमदार इंजन वाली जबरदस्त गाड़ी को लोग काफी पसंद कर करते है।

मार्केट में मारुति कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को जबरदस्त फीचर्स के साथ शामिल किया गए है। इसी के साथ बता दें कि इस गाड़ी में आपको माइलेज भी शानदार मिलने वाली हैं। देखिए इस मॉडल की कीमत और फीचर्स के बारे में-

Maruti Fronx 2024 में मिलेंगे एडवांस फीचर्स –

Maruti Fronx 2024 में शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस गाड़ी में डिजिटल ऑडोमीटर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, पावर विंडो, एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, शानदार म्यूजिक सिस्टम, सीट बैल्ट, 360 डिग्री रियर पार्किंग सेंसर, USB charging port जैसे एडवांस और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Fronx 2024 में 1.00 लीटर का मिलेगा तगड़ा इंजन –

इसमें परफॉर्मेंस के लिए मारुति कंपनी ने इस लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 1.00 लीटर का टर्बो चाइल्ड पावरफुल पेट्रोल इंजन दिया है, जो कि यह इंजन 100Bhp की अधिकतम पावर पर 150Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

अगर इस नई कार में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में सबसे धाकड़ की माइलेज देखने को मिलने वाली है। यह गाड़़ी आपके लिए सबसे शानदार गाड़ी होने वाली है।

Maruti Fronx की ये होने वाली है कीमत –

अगर आप इस नई कार को खरीदना चाहते है तो आपको इस गाड़ी की कीमत के बारे में पता होना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाड़ी की कीमत आपको बहुत ही कम कीमत भारतीय बाजार में मिलने वाली है।

यह गाड़ी ऑफिस जाने वालों के लिए एक नंबर की गाड़ी होने वाली है। अगर आप इस गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप किसी पास के शोरुम में जाकर इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Also Read this –