केवल 73,576 रुपये में घर ले आएं 82 Kmpl वाली New Bajaj Platina

New Bajaj Platina 2024 – भारतीय बाजार में जानी मानी कंपनी बजाज जो आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नए लुक वाली बाइक लॅान्च करती रहती है। हैलो दोस्तों, अगर आप बजाज कंपनी की बाइक खरीदना चाहते है तो यह आर्टिकल आपके लिए खास होने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी हाल ही में बजाज कंपनी ने अपनी नई बाइक New Bajaj Platina 2024 मार्केट में लॅान्च किया है। इस बाइक का लुक सबसे बेहतरीन लुक दिया है।

इस बाइक में आपको नए – नए फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा आपको बता दें कि बजाज कंपनी ने इस बाइक में पावरफुल इंजन दिया है जो तगड़ी माइलेज देने में मदद करने वाला है। यह बाइक ऑटो मार्केट में आग लगाने वाला है।

New Bajaj Platina 2024 में मिलेंगे एडवांस फीचर्स –

बजाज कंपनी ने इस बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में लाजवाब और घातक फीचर्स देखने को मिलने वाले है जो ग्राहकों को काफी आकर्षित करने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में 4 अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशंस देखने को मिलने वाले है।

इस बाइक में आपको ड्रम और डिस्क ब्रेक्स मिलने वाले है। इस बाइक में दिए गए फीचर्स लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है। इस बाइक में आपको 17 इंच के अलॉय व्हील, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मैनुअल ट्रांसमिशन सिस्टम जैसे कई तगड़े फीचर्स दिए गए है।

New Bajaj Platina 2024 में मिलेगा मजबूत इंजन –

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में शक्तिशाली और तगड़ा इंजन मिलने वाला है, जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है।

इसी के चलते आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में 102 cc का तगड़ा इंजन दिया है जो मैनुअल ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ आएगा। इसी के साथ इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 82 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलने वाले है। यह बाइक मार्केट में सबसे शानदार बाइक होने वाला है।

New Bajaj Platina 2024 की इतनी होगी कीमत –

New Bajaj Platina 2024 नई बाइक को आप खरीदना चाहते है। आपको इस नए बाइक की कीमत भारतीय बाजार में करीब 73,576 रुपये तक की कीमत मिलने वाली है।

इस बाइक को आप किसी पास के मार्केट के शोरुम से खरीद सकते है। यह बाइक आप लोगों के लिए सबसे शाानदार बाइक होने वाला है। आप ही इस नए बाइक को कम कीमत के साथ खरीदकर पैसों की बचत कर सकते है।

Also Read this –