अब होगा Bullet का खात्मा, यामाहा लेकर आ रही है New Rajdoot Bike

New Rajdoot Bike : भारतीय बाजार में एक बार फिर से New Rajdoot bike को नए लुक के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस बाइक को सबसे बेहतरीन लुक दिया है जो लोगों को दिलों पर राज करने वाला है।

आज के समय में बहुत से ऐसे लोग है जो पुरानी बाइक ज्यादा खरीदना पसंद करते है। अगर आप भी पुराने जमाने की बाइक खरीदना चाहते है। तो आपको बता दें कि ऑटो मार्केट में New Rajdoot Bike को एक नए लुक के साथ लॅान्च की गई है।

इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। कंपनी ने इसमें शानदार फीचर्स दिए है। इस बाइक का लुक लोगों को काफी आकर्षित करने वाला है। यह बाइक बुलेट की मार्केट बंद करने आया है। यह बाइक लोगों की पहली पसंद बनने वाला है।

New Rajdoot Bike Engine – 349cc

जैसा कि हमनें आपको खबर की शुरूवात में बताया था कि यह बाइक एक बार फिर से मार्केट में लॉन्च हो रही है। जिसमें कंपनी पहले से ज्यादा पॉवरफुल 349cc का इंजन इस बाइक में दिया है, जो डबल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन आएगा और यह 31 bhp की पावर के साथ 27 न्यूटन का पावर जेनरेट करने में सफल होगा।

इसी के चलते आपको बता दें कि यह बाइक पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आएगा। कंपनी के इस बाइक के इंजन को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए इसको पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक में 15 से 17 लीटर फील्ड टैंक कैपेसिटी मिलेगी।

New Rajdoot bike Features –

राजदूत कंपनी की इस इस बाइक में आपको पहले से ज्यादा और खास टेक्नॉलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिलने वाले है. आइए जानते हैं इन फीचर्स के बारे में डिटेल्स से सब कुछ जो फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, फ्रंट डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स दिए है।

अगर इस बाइक के लुक की बात की जाए तो आपको इस बाइक का लुक सबसे धाकड़ लुक मिलने वाला है। कंपनी ने बताया है कि इस बाइक का लुक सबसे शानदार लुक दिया है ताकि ग्राहकों को काफी आकर्षित कर पाएं। इसमें एडवांस फीचर्स दिए गए है।

New Rajdoot Bike Price – 1 लाख रुपये

अगर इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में बात की जाए तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरूवाती कीमत 1 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है।

यह बाइक मार्केट में सबसे धाकड़ बाइक होने वाला है। इसी के साथ आपको बता दें कि यह बाइक ऐसा लुक लेकर आ रहा है जो लोगों के दिलों पर राज करने वाला है।

Also Read this –