KTM को सीधे टक्कर देने आ गई Yamaha MT-15, जानें कीमत और फीचर्स

Yamaha MT-15 : यदि आप त्योहारों के इस सीजन में कोई अच्छी स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं तो यामाहा की MT-15 बाइक एक अच्छा ऑप्शन आ सकती है, क्योंकि यह किफायती के साथ-साथ फीचर पैक भी है।

त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है और अब जल्द ही दिवाली भी आने वाली है, अगर आप ऐसे में अपने लिए कोई अच्छी स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं तो यामाहा MT-15 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, क्योंकि इसमें आकर्षक डिजाइन के साथ दमदार इंजन और कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं।

Yamaha MT-15 के फीचर्स –

यामाहा MT-15 का डिजाइन काफी स्पोर्टी और आकर्षक है, इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर और टेक्नोमीटर सभी डिजिटल वाले मिलते हैं.

वही इस बाइक में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, कॉल मैसेज अलर्ट, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक की भी सुविधा मिलती है, इतना ही नहीं इस बाइक में सुरक्षा को और अधिक बढ़ाने के लिए सिंगल चैनल एबीएस भी दिया गया है।

Yamaha MT-15 का दमदार इंजन –

यामाहा MT-15 में 155 cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फोर स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो 17.65 bhp की पावर और 13.43 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ा यह इंजन बाइक को शानदार एक्सीलरेशन और टॉप स्पीड प्रदान करता है।

56 का माइलेज देती Yamaha MT-15 –

यामाहा की स्पोर्ट बाइक की माइलेज की बात की जाए तो तो यह बाइक लगभग 56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है, वहीं इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

Yamaha MT-15 की कीमत –

अगर यामाहा एमटी 15 की कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 1.68 लाख रुपये रुपए से शुरू होती है, बता दे यह इसके बेस वेरिएंट Yamaha MT 15 V2.0 STD की एक्स शोरूम कीमत है।

यह बाइक तीन वेरिएंट में आती है इसके मिड वेरिएंट Yamaha MT 15 V2.0 Deluxe की एक्स शोरूम कीमत 1.72 लाख रुपए और टॉप वेरिएंट Yamaha MT 15 V2.0 MotoGP Edition की एक्स शोरूम कीमत 1.75 लाख रुपए रखी गई है।

Also Read this –