बुलेट का खात्मा करने आ रही है New Rajdoot 350, आ जाएगी नानी के दिनों की याद

New Rajdoot 350 : नमस्कार दोस्तों अगर आप पुराने जमाने की बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो और खबर आपके लिए बेहतरीन होने वाली है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में मार्केट में राजदूत को एक बार नए लुक में New Rajdoot 350 को पेश किया जा रहा है।

इस बाइक में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक के का लुक अन्य बाइक से सबसे धाकड़ लुक होने वाला है। कंपनी का कहना है कि इस बाइक को एक नई डिजाइन और आकर्षक के फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन मिलने वाला है। यह बाइक आपके लिए सबसे शानदार होने वाला है। आइए जानते हैं नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

New Rajdoot 350 की 1 लाख रुपये होगी कीमत –

इस बेहतरीन बाइक की कीमत की बात की जाए तो आपको इस बाइक की कीमत के बारे में बताने जा रहे है। बता दें कि इस बाइक की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 1 लाख रुपये तक की मिलने वाली है। इस बाइक के बारे में आप किसी पास के शोरुम में जाकर इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है। यह बाइक मार्केट में आग लगाने वाली है। इसमें सबसे लाजवाब फीचर्स दिए गए है।

New Rajdoot 350 में 349 सीसी का होगा धाकड़ इंजन –

नई राजदूत बाइक में आपको सबसे पावरफुल और तगड़ा इंजन मिलने वाला है जो हाई स्पीड देने में मदद करने वाला है। कंपनी ने इस बाइक में 349 सीसी का डबल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन दिया है, जो 31 bhp की पावर के साथ 27 न्यूटन का पावर जेनरेट करने में सफल होगा। यह बाइक पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आएगा। इस बाइक में आपको 15 से 17 लीटर फील्ड टैंक कैपेसिटी मिलेगी। यह बाइक मार्केट में सबसे धाकड़ बाइक होने वाला है।

Rajdoot bike में मिलेंगे कलर ऑप्शन –

  • क्लासिक ब्लैक

  • क्रोम

New Rajdoot 350 में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स –

अगर इस बाइक में फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में धांसू और शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ एडवांस फीचर्स भी दिए गए है।

इस बाइक में फीचर्स लोगों को काफी पसंद आने वाले है। इसमें आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, फ्रंट डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

New Rajdoot 350 का मिलेगा तगड़ा लुक –

अगर इस नई बाइक के लुक की बात की जाए तो आपको बता दें कि इस बाइक का मार्केट में सबसे ज्यादा घातक और लाजवाब लुक देखने को मिलने वाला है। कंपनी ने इस बाइक का लुक और डिजाइन सबसे धाकड़ दिए है जो लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है। यह बाइक लुक से लोगों के दिलों में बसने वाली है।

Also Read this –