Citroen C3 का धाकड़ फेसलिफ्ट जारी, जानें कीमत और फीचर्स

Citroen C3 Facelift : सिट्रोन सी3 एक बेहतरीन हैचबैक कार है जिसका जल्द ही फेसलिफ्ट वेरिएंट इंडियन मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है, यह मॉडल नए फीचर्स और नए लुक के साथ आ सकता है, वहीं इसकी कीमत भी 9 लाख रुपए के आसपास ही होने की उम्मीद है।

ऑटोमोबाइल कंपनी सिट्रोन की कारें हैचबैक और एसयूवी दोनों सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है, ऑटो सेक्टर में इसकी कई गाड़ियां मौजूद है और अब जल्द ही कंपनी अपने हैचबैक सेगमेंट में विस्तार करते हुए सिट्रोन सी3 का फेसलिफ्ट वेरिएंट (Citroen C3 Facelift) लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

स्टाइलिश लुक के साथ आएगी Citroen C3 Facelift –

सिट्रोन सी3 का फेसलिफ्ट वेरिएंट पहले के मुकाबले ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक लुक के साथ आएगा, इसमें नई फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और स्टाइलिश बंपर देखने को मिल सकता है, कोई पीछे की तरफ इसमें स्पोर्टी रूफ स्पॉइलर और टेललाइट्स दी जा सकती है जो रोड पर चलते वक्त सभी लोगों का ध्यान अपनी और खींचेगी।

Citroen C3 Facelift में मिलेगा नया कंसोल –

नई सिट्रोन सी3 में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ पहले से ज्यादा बड़ी स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिल सकती है, साथ ही इसमें पहले से ज्यादा बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाएगा। वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, रियल कैमरा और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स इसे और भी ज्यादा लोकप्रिय बनाएंगे।

Citroen C3 Facelift में मिलेगा दमदार इंजन – 

Citroen C3 फेसलिफ्ट वेरिएंट में 1198 cc का एक 1.2-लीटर PureTech, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। कार का बेस मॉडल 82 ps का पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा, जबकि टॉप-एंड मॉडल 110 Ps का पावर और 150 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा।

Citroen C3 Facelift कब और किस प्राइस रेंज में होगी लॉन्च –

अब अगर सिट्रोन सी3 के फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत की बात करें तो CarWale के मुताबिक यह कार 9 लाख से 15 लाख की एक्स शोरूम कीमत में लॉन्च की जा सकती है, वहीं इसकी 19 दिसंबर 2024 को लॉन्च होने की उम्मीदें है।

Also Read this –