Honda City के इस मॉडल ने मचाया धमाल, सनरूफ के साथ मिलेंगे ये गजब फीचर्स

Honda City 2024 : होंडा की होंडा सिटी कार एक शानदार स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल है जो कई वेरिएंट्स में आती है, वही इस फेस्टिव सीजन में इसके एक वेरिएंट के डिमांड काफी ज्यादा हो रही है, वहीं इसकी कीमत 14 लाख से भी कम है।

ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा की एसयूवी कार होंडा सिटी 2024 शानदार डिजाइन, आरामदायक इंटीरियर और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है, जो इसे एक आकर्षक विकल्प बनाता है, यह एक ऐसी कार है जो सभी आवश्यक गुणों को एक साथ पेश करती है। वही इन दिनों एक फेस्टिव सीजन चल रहा है जिसमें इसके Honda City VX वेरिएंट की डिमांड काफी बढ़ गई है।

Honda City 2024 का डिजाइन –

होंडा सिटी 2024 का डिजाइन आधुनिकता और स्टाइल का प्रतीक है, कार की फ्लोइंग लाइन्स और स्लीक ग्रिल इसे सड़क पर एक अलग पहचान देते हैं, एलईडी हेडलाइट्स कार के लुक को और भी आकर्षक बनाते हैं, चाहे आप शहर में घूम रहे हों या हाईवे पर दौड़ रहे हों ये एसयूवी हर जगह लोगों का ध्यान खींचती है।

Honda City 2024 में मिलता है आरामदायक इंटीरियर –

होंडा ने कार में हाई दिए गए क्वालिटी वाले मटीरियल और आरामदायक सीटें आपको एक शानदार यात्रा अनुभव प्रदान करते हैं, कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर क्रूज कंट्रोल, एंड्राइड ऑटो एप्पल कारप्ले, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइव सीट, वायरलेस चार्जिंग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, वॉइस कमांड और एडवांस्ड इंटरनेट फीचर्स दिए गए है जो आपकी यात्रा को और अधिक आरामदायक और सुरक्षित बनाते हैं।

Honda City 2024 दमदार प्रदर्शन –

होंडा सिटी 2024 में 1498 cc एक 4 सिलेंडर शक्तिशाली इंजन लगाया गया है जो कार को दमदार प्रदर्शन देता है। एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसी सुविधाओं के साथ आने वाली इस कार में ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों वेरिएंट में आते है।

11.82 लाख से शुरु होती है Honda City 2024 की कीमत –

होंडा सिटी की कीमत की बात करें तो जानकारी के लिए आपको बता दे इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11.82 लाख रुपए है लेकिन यहां हम जिस वेरिएंट की बात कर रहे हैं वह इसका मिड वेरिएंट है और इसकी एक्स शोरूम कीमत 13.82 लाख रुपए रखी गई है।

Also Read this –