इस त्यौहार पर केवल 11,745 रुपये की डाउनपेमेंट पर ले आएं TVS iQube, 200 Km से ज्यादा है रेंज

इस समय अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तलाश कर रहे हैं तो ये मौका आपके लिए सही है। क्योंकि त्यौहारी सीजन चल रहा है, जिस कारण से इलेक्ट्रिक स्कूटर वाली कंपनियां आपको बड़े बड़े डिस्काउंट दे रही है। इस समय TVS ने मार्केट में धमाका मचाते हुए TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है।

जो आपको किफायती दामों में मिलने वाला है। इस स्कूटर की रेंज काफी घातक रहने वाली है। अगर आप भी इस तरह के स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो आपको ये स्कूटर 20 हजार से ज्यादा के डिस्काउंट में मिल रहा है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए अब आपको लाखों नहीं केवल 11,745 रुपये में घर लेकर आ सकते हैं। आज हम आपको इस लेख में TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में बताने वाले हैं।

TVS iQube की 1.45 लाख है कीमत –

आज के समय में पेट्रोल की कीमतें काफी ज्यादा बढ़ गई है। जिस कारण से लोगों का रूझान इलेक्ट्रिक में ज्यादा रूझान बढ़ने लगा है। अगर आप भी एक अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप TVS iQube को खरीद सकते हैं। इस स्कूटर की कीमत कंपनी ने एक्स शोरूम बेस मॉडल 1.08 लाख में और इस स्कूटर का टॉप मॉडल आपको 1.42 लाख रुपये में मिलने वाला है।

TVS iQube को 11,745 रुपये में लाएं घर –

अगर आप TVS iQube को सस्ते में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये स्कूटर काफी सस्ते में मिलने वाला है। TVS iQube स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 20 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है।

जिसके बाद आप इस बाइक को 11,745 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। बैंक आपको 9.6 फीसदी के ब्याज पर आपको लोन देने वाला है। जिसके लिए आपको 36 माह तक हर महीने 3,298 रुपये की किस्त भरनी है।

TVS iQube में मिलेगी घातक पावर वाली बैट्री –

आपको TVS iQube में काफी घातक पावर वाली बैट्री मिलने वाली है। जो आपको एक अच्छी रेंज देने वाली है। इस बाइक में आपको दो वेरिएंट में बैट्री मिलने वाली है।

जिसमें आपको 2.3 Kwh और दूसरी 3.5 Kwh की बैटरी के साथ इस स्कूटर को लॉंच किया गया है। इस स्कूटर की हाई स्पीड 100 Km/h तक की रहने वाली है। जो आपको 210 Km तक की रेंज देने वाली है।

Also Read this –