एक टैंक में 350 Km तक चलने वाली Bajaj Freedom 125 ने ढहाया कहर, जानें कीमत और फीचर्स

नवरात्रि पर अकसर लोग नया वाहन घर पर लेकर आते हैं। वहीं कई लोग त्यौहारी सीजन का इंतजार करते हैं और उसी दिन गाड़ी बाइक खरीदते हैं। अगर आप भी इस समय एक अच्छी बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म होने वाली है।

क्योंकि बजाज जो भारत की सबसे फेमस बाइक कंपनी है ने Bajaj Freedom 125 को मार्केट में पेश किया है। भारत में ये पहली बाइक होने वाली है जो पेट्रोल के साथ साथ CNG पर भी चलने वाली है। Bajaj Freedom 125 को घातक फीचर्स और पावरफुल इंजन में पेश किया है।

आज हम आपको इस लेख में Bajaj Freedom 125 के फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में जानकारी देने वाले हैं। आपको Bajaj Freedom 125 घातक फीचर्स और पावरफुल इंजन में मिलने वाली है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में –

Bajaj Freedom 125 में मिलेंगे धांसू फीचर्स –

अगर आप Bajaj Freedom 125 को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये बाइक धांसू फीचर्स के साथ मिलने वाले हैं। Bajaj Freedom 125 में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलने वाले हैं। वहीं इसके साथ ही आपको एलईडी, टेल लाइट, एक कंफर्टेबल सीट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाईंट समेत धांसू फीचर्स आपको मिलने वाले हैं।

Bajaj Freedom 125 में है घातक पावर वाला इंजन –

आपको Bajaj Freedom 125 में काफी पावरफुल इंजन मिलने वाला है। इस बाइक में आपको 123cc का सिंगल सिलेंडर चार स्ट्रॉक एयर कूल्ड इंजन मिलने वाला है। इस इंजन में आपको 9.04bhp की पावर के साथ 11nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है। वहीं आपको बता दें कि इसमें CNG टैंक भी मिलने वाला है। जिसमें आपको 350 Km तक की रेंज रहने वाली है। वहीं इसकी माइलेज 72 Kmpl तक की मिलने वाली है।

Bajaj Freedom 125 की 1.25 लाख रुपये है कीमत –

अगर आप Bajaj Freedom 125 को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए ये सही समय है। क्योंकि आपको ये बाइक एक्स शोरूम कीमत 1.25 लाख रुपये में मिलने वाली है। आप इस बाइक को खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम में पूछताछ कर सकते हैं। क्योंकि शहर और शोरूम के हिसाब से दाम अलग हो सकते हैं।

Also Read this –