Yamaha RX 100 को फेल करने आ रही है Rajdoot 350, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में कुछ साल पहले 85s के दशक में Rajdoot बाइक को पेश किया था। लेकिन कंपनी ने कुछ सालों के बाद इस बाइक को मार्केट में उतारना बंद कर दिया था। लेकिन ये बाइक उस समय की सबसे पावरफुल और ज्यादा बिकने वाली बाइक थी।

लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर अफवाह है कि कंपनी Rajdoot 350 को फिर से मार्केट में पेश करने का प्लान बना रही है। जिसमें सभी फीचर्स और इंजन को बदल दिया गया है। इस Rajdoot 350 में आपको अपडेटेड न्यू टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलने वाले हैं।

जो इसको अलग लुक के साथ साथ अच्छी पावर भी देने वाले हैं। Rajdoot 350 में आपको एक घातक पावर देने वाला इंजन भी मिलने वाला है। जो बुलेट को सीधी टक्कर देने वाला है। अगर आप भी Rajdoot 350 की प्रतिक्षा कर रहे हैं तो आपके लिए ये बड़ी खुशखबरी है। इस लेख में हम आपको Rajdoot 350 के फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Rajdoot 350 में है घातक फीचर्स –

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस बार पुराने बाइक वाले फीचर्स को हटाकर नए फीचर्स इस बाइक में अपडेट किए हैं। Rajdoot 350 में आपको नई टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलने वाले हैं। जो इस बाइक की लुक को और भी ज्यादा खास बनाने वाले हैं।

Rajdoot 350 में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन क्नेक्टिविटी, ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाईंट, आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक, ट्यूबलैस टायर, अलॉय व्हिल्स आपको मिलने वाले हैं। ये फीचर्स इस बाइक को काफी ज्यादा आकर्षक बनाने वाले हैं।

Rajdoot 350 में मिलेगा 348cc का पावरफुल इंजन –

आपको Rajdoot 350 में काफी पावरफुल और घातक पावर वाला इंजन मिलने वाला है। इस बाइक में आपको 348cc का एक घातक पावर देने वाला इंजन मिलने वाला है। इस इंजन में आपको 13.04bhp की पावर के साथ 11nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है।

इस बाइक की हाई स्पीड की अगर हम बात करें तो आपको 120 Km/h तक की मिलने वाली है। वहीं आपको बता दें कि Rajdoot 350 की माइलेज 45 Kmpl तक की मिलने वाली है। अगर आप ये बाइक खरीदते हैं तो आपको पावरफुल इंजन के साथ साथ लुक भी शानदार मिलने वाला है।

Rajdoot 350 की इतनी रहेगी कीमत –

अगर आप Rajdoot 350 को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको ये बाइक एक्स शोरूम कीमत 2.25 लाख रुपये में मिलने वाली है। आप ये बाइक खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम में जाकर पूछताछ कर सकते हैं।

Also Read this –