केवल 3 लाख में घर ले आएं 36 Kmpl माइलेज वाली Alto K10, जानें फीचर्स और डिटेल

भारत में मारूति कंपनी को सबसे किफायती गाड़ी माना जाता है। जिसमें चाहे वह कीमत के हिसाब से हो या फिर माइलेज के हिसाब से। अकसर लोग मारूति की गाड़ियां खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। मारूति की गाड़ी Alto K10 को एक फैमिली गाड़ी के नाम से भी जाना जाता है।

कंपनी हर साल अपनी गाड़ियों में अपडेट करती रहती हैं। इस समय मारूति की फैमिली गाड़ी Alto K10 आपको एक अलग ही अंदाज में दिखने वाली है। कंपनी Alto K10 को नए रूप में मार्केट में पेश करने वाली है।

जिसमें कंपनी ने फीचर्स को नई टेक्नोलॉजी के साथ बदल दिया है। वहीं इस गाड़ी में आपको पावरफुल इंजन भी मिलने वाला है। आज इस लेख में हम आपको Alto K10 के फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में जानकारी देने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में –

Alto K10 में मिलेगा आकर्षक डिजाइन –

आपको Alto K10 में काफी कॉपेक्ट और आकर्षक लुक देखने को मिलने वाला है। जहां अगर आप ये गाड़ी लेते हैं तो आपको शहर बाजार से लेकर पहाड़ों तक भी कोई दिक्कत नहीं आने वाली है।

इस गाड़ी के साइज की अगर हम बात करें तो हमें 3532mm की लंबाई और 1492mm की चौड़ाई मिलने वाली है। जो आपको एक अच्छी लुक देने वाली है। इस गाड़ी में आपको एक धांसू बंपर मिलने वाला है। जिसमें फॉग लैंप भी दिया गया है।

Alto K10 में मिलेंगे ये घातक फीचर्स –

Alto K10 में आपको काफी खास फीचर्स मिलने वाले हैं। जो इस गाड़ी को एक अलग ही लुक देने वाले हैं। Alto K10 में आपको काफी अच्छा एसी वेंट्स सिस्टम, 9 इंच का टच इंफोटेनमेंट सिस्टम, फॉग लैंप, हेडलाइट, टेल लाइट समेत काफी धांसू फीचर्स आपको इस गाड़ी में देखने को मिलने वाले हैं। आपको मार्केट में ये गाड़ी अलग अलग रंगों में नजर आने वाली है।

Alto K10 में मिलेगा 1197cc का इंजन –

आपको Alto K10 में घातक और पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है। इस गाड़ी में हमें 1197cc का एक पावरफुल इंजन मिलने वाला है। जो घातक पावर के साथ अच्छी माइलेज देने वाला है। इस इंजन में आपको 68bhp की पावर के साथ 85nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है।

ये गाड़ी हमें 5 स्पीड मैनुअल गियर्स के साथ हमें मिलने वाली है। वहीं आपको ये गाड़ी पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में मिलने वाली है। दूसरा अगर हम देखें तो Alto K10 CNG में भी मिलने वाली है।

जहां आपको एक अच्छी पावर के साथ घातक माइलेज मिलने वाली है। पेट्रोल में इस गाड़ी की माइलेज 24 Kmpl तक रहने वाली है, वहीं CNG की अगर हम बात करें तो इसकी माइलेज 36 Km/kg तक मिलने वाली है।

Alto K10 की 3.85 लाख है कीमत –

अगर इस समय आप भी पावरफुल इंजन के साथ ज्यादा माइलेज वाली गाड़ी देख रहे हैं तो कंपनी ने Alto K10 के बेस मॉडल का प्राइस एक्स शोरूम 3.85 लाख रुपये तय किया है।

वहीं अगर हम इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट को देखें तो हमें ये गाड़ी 5.98 लाख रुपये में मिलने वाली है। वहीं आप गाड़ी खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम में जाकर पूछताछ कर सकते हैं। क्योंकि शहर और शोरूम के हिसाब से दाम अलग हो सकते हैं।

Also Read this –