घातक लुक में 689cc के साथ आ गई यामाहा की दमदार Yamaha MT-07, जानें कीमत

Yamaha MT-07 : आज के समय में ऑटो मार्केट में स्पोर्टी लुक वाली बाइक सबसे ज्यादा बिक रही है। अगर आप भी नई बाइक खरीदने का विचार बना रहे है। आपको बता दें कि ऑटो सेक्टर में जानी मानी कंपनी यामाहा ने अपना नया बाइक Yamaha MT-07 को लॅान्च किया है।

इस बाइक में आपको बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाला है। इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। यह बाइक मार्केट में अन्य बाइक्स सबसे तगड़ी और स्पोर्टी लुक वाली बाइक होने वाली है। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

Yamaha MT-07 में मिलेंगे घातक फीचर्स –

Yamaha MT-07 में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यामाहा कंपनी का कहना है कि इस बाइक के फीचर्स लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है। इस बाइक का लुक भी मार्केट में सबसे शानदार लुक होने वाला है।

इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Yamaha MT-07 में 689cc का मिलेगा इंजन –

अगर इसस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में पावरफुल और तगड़ा इंजन मिलने वाला है। आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 689cc की शक्तिशाली दो सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलने वाला है जो 73.4Ps की पावर के साथ 67Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सफल होने वाली है।

अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 40 Kmpl की तगड़ी माइलेज मिलने वाली है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस बाइक में आपको टॅाप की स्पीड 142 किलोमीटर मिलने वाली है।

Yamaha MT-07 की 7.5 लाख रुपये होगी कीमत –

यामाहा कंपनी की इस नई बाइक को अगर आप खरीदना चाहते है। तो आपको इस बाइक की कीमत के बारे में बता देते है। आपकी जानकारी आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत आपको भारतीय बाजार में लगभग 7.5 लाख तक की एक्स शोरुम कीमत मिलने वाली है।

इसके अलावा आपको इस बाइक के टॅाप मॅाडल की कीमत करीब 8 लाख रुपये तक की मिलने वाली है। यह बाइक मार्केट में सबसे धांसू बाइक होने वाला है।

Also Read this –