TVS का खात्मा करने आ गई Bajaj Pulsar P125, देखें कीमत और फीचर्स

Bajaj Pulsar P125 : ऑटो मार्केट में आए दिन नई लुक वाली बाइक लॉन्च होती रहती है। लेकिन मार्केट में बजाज कंपनी एक भारत की सबसे पॉपुलर ब्रांडेड कंपनी है, जो एक से एक शानदार बाइक लॉन्च करती रहती है। अगर आप भी बजाज कंपनी का बाइक खरीदने के बारे में प्लान बना रहे हैं।

तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऑटो मार्केट में बजाज कंपनी अपना नया बाइक Bajaj Pulsar P125 जल्दी मार्केट में लॉन्च करने वाली है। इस बाइक का लुक अन्य बाइक से सबसे बेहतरीन लुक होने वाला है। यह बाइक लोगों के दिलों पर राज करने वाली है। इस बाइक के फीचर्स भी बहुत खास दिए गए हैं, जो लोगों को काफी आकर्षित करने वाले हैं।

Bajaj Pulsar P125 features –

बजाज कंपनी के इस नए बाइक में अगर फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में शानदार और तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस बाइक के फीचर्स लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है।

इसमें आपको एलईडी हेडलाइट, क्लिप ऑन हेंडलबार, इंजन काउल, यूएसबी पोर्ट, ट्विन एलइडी टेललाइट और एलइडी डीआरएल सिग्नेचर जैसे कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

इसके अलावा आपको इस बाइक में RSU टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स सस्पेंशन दिया जाने वाला है। इसके फ्रंट साइड पर सिंगल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक हो सकते हैं और इसके पीछे वाली साइड पर ड्रम ब्रेक दिए जाने वाले है।

Bajaj Pulsar P125 engine –

बजाज कंपनी की और से आनी वाली इस नई बाइक में आपको सबसे शक्तिशाली इंजन मिलने वाला है। जो आपको सबसे टॅाप की स्पीड देने में सफल होने वाला है। कंपनी ने इस बाइक में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 11 बीएचपी की पावर जेनरेट कर सकता है और 11 एनएम का टॉर्क पैदा करने में सफल होगा।

इस बाइक के इंजन के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ आने वाला है। अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 52 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिलने वाली हैं।

Bajaj Pulsar P125 price –

बजाज कंपनी के इस नए बाइक की कीमत की बात करे तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 92,000 रुपए की एक्स शोरूम कीमत मिलने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि इस नए बाइक को मार्केट में कंपनी 2025 में लॅान्च करने वाली है। बजाज कंपनी का यह नया बाइक मार्केट में बवाल मचाने वाला है।

Also Read this –